Categories
News

इ’स करो’ड़पति श’ख्स को 10 महि’लाओं से शा’दी क’रने के बा’द भी न’हीं हु’ई सं’तान, फि’र इस’ने जो कि’या दे’ख क’र उ’ड़ जा’एंगे हो’श, दे’खें तस्वी’रें…

हिंदी खबर

बरे’ली (उ’त्तर प्र’देश). शा’दी के बा’द ह’र प’ति-प’त्नी का सप’ना हो’ता है कि उ’नके जीव’न की बगि’या में ए’क स्व’स्थ, सुं’दर संता’न पै’दा हो। इ’स ख्वा’हिश को पू’रा कर’ने के लि’ए व’ह डॉ’क्टर से ले’कर मं’दिर-मस्जि’द औ’र गुरु’दवारे त’क मा’था टे’कते हैं। ले’किन कु’छ दं’पत्ति इ’न स’बके बाव’जूद भी संता’न का सु’ख न’हीं ले पा’ते हैं।

दरअस’ल, य’ह चौं’काने वा’ली वार’दात बरे’ली के भोजी’पुरा था’ना इला’के का है, ज’हां जा’गन ला’ल ना’म के युव’क की 20 ज’नवरी की रा’त ग’ला दबा’कर ह’त्या क’र दी ग’ई। पु’लिस ने अ’ब ह’त्या क’रने वा’ले आरो’पियों को गि’रफ्तार क’र लि’या है। युव’क की स’गी भा’भी ने कि’लर को सु’पारी देक’र इ’स वारदा’त को अं’जाम दि’या था। व’जह थी देव’र की क’रोड़ों की संप’त्ति, जिस’के च’लते उ’से मा’र दि’या ग’या।

ब’ता दें कि 55 व’र्षीय जा’गन ला’ल के पा’स 14 बी’घा ज’मीन थी औ’र व’ह गां’व में ही रह’ता था। पुलि’स को उस’के घरवा’लों ब’ताया कि जाग’न ब’च्चे की चाह’त में 10 महि’लाओं को अप’नी प’त्नी ब’ना चु’का था, प’र कि’सी से को’ई संता’न न’हीं हु’ई। इ’न 10 पत्नि’यों में से कु’छ की मौ’त हो ग’ई तो कु’छ उ’से छो’ड़कर च’ली ग’ईं। जब’कि दो महि’लाएं उस’के सा’थ गां’व में रह’ती हैं।