Categories
Other

14 फरवरी को इन 5 राशियों के चमकेंगे सितारे, जानें कौन सी है वो राशियां

दुनिया भर में इतिहास से ही वेलेंटाइन डे प्रेम के प्रतीक के रूप में मनाया जाता है. आपको बता दें कि हर साल वेलेंटाइन डे 14 फरवरी को मनाया जाता है. हर साल इस दिन का प्रेमी जोड़े बहुत बेसर्बी से इंतजार करता हैं. ऐसे में हर कोई ये जानने के लिए बेताब होगा कि प्यार का दिन उसके लिए कैसा रहने वाला है. तो आइए अब जानते हैं वो 5 राशि के बारे में जिन का वेलेंटाइन डे अच्छा रहेगा.  

मेष: इस साल वेलेंटाइन डे के दिन आप बहुत खुश रहने वाले है. पर दोस्तों एक बात का ध्यान रखें कि दोपहर होते होते किसी गलत फहमियों की वजह से दोस्‍त से झगड़ा भी हो सकता है. आपको अपने दोस्‍त की गलतियों को माफ करके सब ठीक करना होगा।

कर्क: अगर आप लंबी ड्राइव का प्‍लान बना रहे हैं, तो थोड़ा रुक जाए क्योंकि ज्‍यादा मौज-मस्‍ती आपको बहुत भारी पड़ सकती है. साथ ही आप किसी से जरूरत से ज्‍यादा उम्‍मीद भी न रखें. कहीं आपके लंबे रोमांस का प्‍लान आप पर ही भारी न पड़ जाए. इस दिन आप अपने प्यार की गहराई को महसूस करेंगे।

कन्‍या: प्‍यार में बहकर आज कोई बड़ा वादा मत करें। क्‍योंकि आने वाले समय में आप इतने ज्‍यादा व्‍यस्‍त हो जाएंगे कि अपना वादा भूल सकते हैं। हालांकि आज का दिन काफी अच्‍छा रहेगा। जिंदगी में एक बड़ा बदलाव देखेंगे। इज़हार कर रहे हैं तो सफलता मिलेगी।

तुला: आप अपनी व्‍यस्‍तता के बावजूद वेलेंटाइन डे अच्‍छी तरह से सेलेब्रेट कर पाएंगे. आपके प्‍यार बहुत अच्छा जाएगा. साथ ही आपको अपने साथी की हर बात समझानी होगी जिससे आपको और उसका रिश्ता गहरा बन सके, वहीं अगर आपके दिल में कुछ भी चल रहा है, तो उसे बयां जरूर करें।

मकर: यदि 14 फरवरी को आपको कोई कुछ ज्यादा कह दे तो उसे दिल से न लगाए, खासकर की लड़कियां की बात को. इस दिन लोग आपसे जरूरत से ज्‍यादा उम्‍मीद करेंगे, लेकिन ये आप पर निर्भर करता है कि आप क्‍या निर्णय लेते हैं. अगर आप किसी से मिलने जा रहे हैं तो सावधानी बहते.

मीन: रोमांस के मामले में आपके लिए वेलेंटाइन डे बहुत ही अच्‍छा है. इस दिन आपके सारे सपने पूरे हो जाएंगे. आपके लिए चेतावनी ये है कि आप प्‍यार से कुछ भी छिपाएं नहीं और सामने वाले की बात को कभी दबाने का प्रयास भी न करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.