Categories
News

दोनों जे’ठ मिलकर एक साथ करने लगे बहू के सा’थ.. पति सामने ख’ड़ा होकर….

हिंदी खबर

लख’नऊ। लख’नऊ से ए’क ती’न तला’क का मा’मला सा’मने आ’या है, ज’हां प’र महि’ला को ती’न तला’क इ’स व’जह से दि’या ग’या क्यों’कि उ’सने प’ति के ब’ड़े भा’इयों के सा’थ लगा’तार शा’रीरिक सं’बंध ब’नाने से म’ना क’र दि’या था. जि’सकी वज’ह से प’ति इत’ना ना’राज हो ग’या कि उ’सने पह’ले अ’पनी प’त्नी की पि’टाई की फि’र ती’न तला’क दे’कर घ’र से नि’काल दि’या. पी’ड़ित महि’ला ने नजदी’की पुलि’स था’ने में मुक’दमा द’र्ज करवा’या है, पुलि’स न’ए कानू’न के त’हत मुक’दमा द’र्ज क’र आ’गे की का’र्रवाई क’र र’ही है.

य’ह घट’ना मोह’नलालगंज था’ना क्षे’त्र की है, ज’हां प’र आ’लमबाग की रह’ने वा’ली म’हिला की शा’दी मो’हनलालगंज के रह’ने वा’ले श’ख्स के सा’थ 9 सा’ल प’हले हु’ई थी. महि’ला का अप’ने प’ति से ए’क 7 सा’ल का ब’च्चा भी है, जि’सके बा’द दूस’रा ब’च्चा न हो’ने प’र प’ति ने अ’पने दो’नों ब’ड़े भा’इयों के सा’थ शा’रीरिक सं’बंध बन’कार ब’च्चा पै’दा क’रने की बा’त क’ही. जि’स प’र पी’ड़ित महि’ला ने इन’कार क’र दि’या तो उस’के सा’थ मा’रपीट की ग’ई. फि’र महि’ला के सा’थ उ’सके दो’नों जे’ठ मिल’कर ब’लात्कार क’रते र’हे.

म’हिला ने ज’ब इ’स बा’त का वि’रोध क’रना शु’रू क’र दि’या तो प’ति औ’र उस’के बड़े भा’इयों ने मि’लकर म’हिला की जम’कर पि’टाई की. प’ति ने ती’न तला’क दे’कर महि’ला को घ’र से नि’काल दि’या. पी’ड़ित म’हिला ने नज’दीक के था’ने में प’ति औ’र अ’पने दो’नों जे’ठ के खि’लाफ मुक’दमा द’र्ज कर’वाया है. पु’लिस मुक’दमा द’र्ज कर’ने के बा’द आ’गे की का’र्रवाई क’र र’ही है.