Categories
News

रिश्व’त लेते दो पुलिस’कर्मियों का वीडियो वाय’रल, दोनों सस्पेंड, देखे वीडियो

वायरल न्यूज़

दो पुलिस’कर्मियों को ट्रक चा’लक से रि’श्वत लेना उस वक्त महंगा पड़ गया जब दोनों पुलिस’कर्मियों का वीडि’यो सोश’ल मीडिया पर वायरल हो गया। इसके बाद पुलिस वि’भाग ने एक्श’न लेते हुए दोनों पुलिस’कर्मियों को सस्पेंड कर दिया है और मामले की जांच के आदेश दिये हैं।


जान’कारी के मुता’बिक अली’गढ़ के देह’लीगेट के नादा पुल बाइ’पास से वाहनों की एंट्री होती है। यहां पर पुलिस’कर्मी वाहनों की चै’किंग करते है, जिसके बाद ही शहर में वाहनों को ए’ट्री मिलती है।


शनि’वार को सोश’ल मीडि’या पर एक वीडि’यो वाय’रल हुआ था जिसमें एक पुलिस’कर्मी हैलमेट लगाए हुए ट्रक चा’लक से रिश्व’त ले रहा है और दूसरा बाइक सवार पुलिस’कर्मी बाइक पर बैठा फोन पर बा’तचीत कर रहा है। करीब 22 सैकें’ड के इस वीडियो को लोगों ने सोशल मीडि’या पर जमकर वाय’रल किया।

इसके बाद यह वी’डियो पुलि’स विभाग के बड़े अधिका’रियों के पास पहुंचा तो मामले की जांच की गई। विभाग ने आनन फानन में दोनों पुलिस’कर्मियों को स’स्पेंड कर दिया।

एसए’सपी मुनिराज ने बताया कि दोनों सिपा’ही देहली’गेट थाने के हैं। इनमें हेड कांस्टे’बल जो’गेंद्र सिंह व सिपा’ही सचिन देव को निलं’बित कर दिया गया है। दोनों के खिलाफ भ्रष्टा’चार निवा’रण अधि’नियम में मुकदमा द’र्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।