Categories
News

दो साल से बहू के साथ रह रहा था ससुर, परेशान बेटो ने वो किया जिसे देख रों’गटे खड़े हो जाएंगे आपके….

हिंदी खबर

हरनौत। तेलमर था’ना क्षेत्र के भोजपुर गांव में शुक्रवार को बहू से अवै’ध संबं’ध रखने के आरो’प में दो बेटों ने मिलकर पिता की गो’ली माकरक ह’त्या कर दी। मृत’क की पहचान मुनेश्वर राउत उर्फ मुनेश्वर महतो (65) के रूप में हुई है। मुनेश्वर पटना में बड़ी बहू एवं उसकी तीन संतानों के साथ पिछले दो साल से रहते आ रहे थे। मुनेश्वर की पत्नी ने कहा कि शव के अंतिम संस्कार के बाद मुकद’मे के लिए आवेदन दिया जाएगा। था’ना पुलि’स ने श’व का पोस्टमा’र्टम करा स्वजनों को सौं’प दिया है।

ह’त्या का कारण मुनेश्वर महतो का बड़ी बहू के साथ अ’वैध रिश्ता होना बताया जा रहा है। यही वज’ह बताई जा रही है कि इस हत्या’कांड से न सिर्फ ग्रामीण बल्कि उनके गोतिया घर वालों ने कोई मतलब नहीं रखा।

एक स्थानीय पूर्व जनप्रति’निधि ने बताया कि मुनेश्वर महतो बदमाश प्रवृत्ति का था और आसपास के गांवों में दबद’बा बनाए रखना चाहता था। इस कारण भी लोग उसे पसंद नहीं करते थे। घर में क’लह बढ़ने पर वे पीएमसीएच के निक’ट किराए के कमरे में रहने लगा था। खर्च चलाने के लिए उन्होंने पटना के गुलजारबाग स्थित अपना प्लाट बेचा था। बताया गया कि वे पटना में ही बड़े बेटे के दो पुत्रों एवं एक पुत्री को रख कर परवरिश कर रहे थे।

मुनेश्वर महतो के बड़े बेटे ने शादी के ठीक बाद ही किसी कारण से पत्नी को रखने से इनकार कर दिया था। इस पर वधू पक्ष वालों ने मुक’दमा कर दिया था। करीब तीन साल बाद दोनों पक्षों में सुलह हो गई थी। इस बीच मुनेश्वर और बहू के संबंधों को लेकर कलह इतनी बढ़ गई कि उन्हें बेटों एवं पत्नी से जान का खत’रा नजर आया और वे बहू को लेकर पटना शिफ्ट हो गए। था’नाध्यक्ष जेपी नारायण ने बताया कि मृ’तक की पत्नी ने दा’ह संस्का’र करवाने के बाद केस के लिए आवेदन देने की बात कही है।