Categories
News

शख्स ने तोड़ डाले इतने ट्रैफि’क रू’ल्स कि पुलिस ने थमाया 2 मीटर लंबा चालान😱

वायरल न्यूज़

जब चाला’न कटता है तो पुलिस’वालों के सामने बंदा हाथ भी जोड़ता है। लेकिन माम’ला है बेंग’लुरू का, जहां एक दुप’हिया वाहन चालक का इतना लंबा चाला’न हुआ कि वह चर्चा का वि’षय बन गया। रिपोर्ट के मुता’बिक, मड़ी’वाला के अरुण कुमार पेशे से सब्जी बेचने के काम करते हैं। ले’किन उन्हें हेल’मेट न पहनने की बड़ी बुरी आद’त थी! लेकिन इस बार उन पर जितना तगड़ा जुर्मा’ना लगा है ना, उसके हिसाब से तो अब सपने में भी हेल’मेट के बिना बाइक/स्कूटर चलाने की नहीं सोचेंगे!

स्कूटर से महंगा पड़ा चालान!

बताया गया शुक्र’वार के दिन ट्रैफि’क पुलिस ने अरुण को हेल’मेट के बिना स्कूटर चलाने के लिए रोका। वैसे तो हजार-पांच सौ का जुर्मा’ना देकर यह मामला खत्म हो जाता है। लेकिन अरु’ण को हैरानी तो तब हुई जब पु’लिस ने उन्हें 2 मीटर लंबा चा’लान थमा दिया है। और हां, उनका जुर्मा’ना उनके सेकेंड हैंड स्कू’टर, जिसे उन्होंने 20 हजा’र में खरीदा था उससे भी का’फी ज्यादा था।

77 बार तोड़े ट्रैफिक रूल्स…

मड़ी’वाला पुलिस के मुता’बिक, अरुण कुमार ने अब तक 77 बार याता’यात नियमों का उल्लं’घन किया है, जिसके चलते अब उन्हें 42,500 रुपये का चा’लान भरना होगा। बता दें, पुलिस ने स्कू’टर जब्त कर लिया है। अब अरुण ने जु’र्माने की इस मोटी रकम को चुकाने के लिए पुलि’स से थोड़ा वक्त मांगा है ताकि वह पैसों का इंत’जाम कर सकें।