Categories
Other

सोते समय दिख जाए ये 3 सपने भूलकर भी किसी को नहीं बतायें, वरना हो सकता हैं…

एक इंसान के लिए सपने बहुत मायने रखते हैं. चाहे वो सपने खुले आँखों से देखें गये हो या बंद आँखों से. सपने कभी कभी हमारी ज़िन्दगी में हुई कुछ ऐसे पहलु के बारे में भी बतातें हैं जिसे शायद हम ना जानते हो. कुछ सपने उन बातों को भी याद दिलाती हैं जो हम भूल चुके हैं. लेकिन आज हम आपको बताने वाले हैं तीन ऐसे सपनों के बारे में जो अगर आपके सपनो में दिखतें हैं तो किसी को ना बताएं. वरना बहुत खतरनाक साबित हो सकता हैं. आइये जानते हैं उन 3 सपनों के बारे में.

1. यदि आपको सांपों से संबंधित सपने आते है तो अक्सर लोग सपना देखते देखते ही घबरा कर उठ बैठते है की कहीं ये सच तो नहीं था. हालांकि आपको बता दे की सपने में साँप का दिखना बहुत ही अच्छा माना जाता है. इसका सीधा अर्थ निकलता है की अगर आपके सपने में साँप दिखा है तो बहुत ही जल्दी आपकी तरक्की होने वाली है. 2. इसके बाद आपको बता दे क अगर आपके सपने में प्रकृति से संबंधित कुछ आता है तो उस सपने का फल भी बहुत ही अच्छा होता है.

3. आमतौर पर देखा जाता है की जब भी कोई मृत्यु से संबंधित सपने देखता है तो काफी घबरा जाता है, लेकिन आपको यह जानकार काफी अच्छा लगेगा की इस तरह के सपनों का फल बहुत अच्छा होता है. यदि आपको भी ऐसे ही सपने दिखाई देते हैं, तो समझ लो कि आपकी कोई बड़ी परेशानी दूर होने वाली है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.