Categories
News

हरियाणा के रेवाड़ी में हुआ दर्द’नाक हादसा, शिक्षक समेत एक ही परिवार के 3 लोगो की मौ’त

न्यूज़

हरियाणा के रेवाड़ी-नारनौल मार्ग पर एक दर्द’नाक हा’दसे में तीन लोगों की मौ’त हो गई। हाद’सा रेवाड़ी के कुंड के निकट बुध’वार की देर शाम को हुआ। हादसे में एक कंटे’नर ट्राला इको कार पर पल’ट गया, ट्राला पल’टने से कार नीचे दब गई तथा उसमें सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौ’त हो गई। पुलिस व ग्रामी’णों ने क्रेन की मदद से ट्राला को उठा’कर शवों को बाहर निका’ला। हादसे के दौरान रेवाड़ी-नारनौल रोड पर जाम लग गया, जिसे बाद में पुलि’स की मदद से खोला गया।

पुलिस के अनु’सार बुध’वार देर शाम एक इको कार रेवा’ड़ी से नार’नौल की तरफ जा रही थी । कुंड के निकट सड़क निर्माण के कारण रास्ता डाय’वर्ट किया हुआ था। डायव’र्जन से गुजरने के दौरा’न नारनौल की तरफ से आ रहा एक तेज रफ्ता’र ट्राला कंटेनर इको कार पर पलट गया। ट्राला पलटने से कार उसके नीचे दब गई। हादसे की सूचना मिलते ही खोल थाना एसए’चओ पवन कुमार व कुंड चौकी पुलिस मौके पर पहुंचे। पुलिस ने कार को निका’लने के लिए क्रेन को मौके पर बुलाया। कड़ी मश’क्कत के बाद क्रेन की मदद से ट्राला को उठा’कर कार को नीचे से निकाला गया। कार में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौ’त हो गई।

हादसे के बाद ट्रा’ला चालक मौके से फरार हो गया। मृत’कों की पहचान महेंद्र’गढ़ के गांव बेवल निवासी राम’किशन, विक्रम व कार चालक धोलि’या के रूप में हुई है पुलिस ने तीनों शवों को नाग’रिक अस्प’ताल में भेज दिया। हादसे के बाद नार’नौल रोड पर जाम की स्थिति बन गई तथा दोनों तरफ वाहनों की लंबी लाइन लग गई। पुलिस ने क्षति’ग्रस्त दोनों वाहनों को मौके से हटा’कर याता’यात सुचारु किया, देर रात तक पुलिस कार्र’वाई में जुटी हुई थी।

खोल थाना एसएचओ पवन कुमार ने बता’या कि शवों को निकाल’कर पोस्ट’मार्टम के लिए भेज दिया गया। बृहस्प’तिवार को शवों का पोस्ट’मार्टम कराया जाएगा। तीनों मृतक एक ही गांव के रहने वाले हैं। ट्राला को पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्र’वाई शुरू कर दी है।