Categories
News

इ’स म’हिला को अस्प’ताल से डॉ’क्टरों ने 5 सा’ल से न’हीं कि’या डिस्चा’र्ज, स’भी डॉ’क्टर म’हिला के सा’थ कर’ते.. दे’खें…

हिंदी खबर

हट’के डे’स्क: वै’से तो दे’श में पे’ट द’र्द, स’र द’र्द जै’सी सम’स्याओं के लि’ए लो’ग घरे’लू नु’स्खे ही अप’ना ले’ते हैं। लेकि’न कु’छ माम’लों में लो’ग डॉ’क्टर के पा’स मद’द के लि’ए पहुं’चते हैं। डॉ’क्टर्स का का’म हो’ता है मरी’ज की स’मस्या को ज’ल्द से ज’ल्द दू’र क’र उ’से रा’हत पहुं’चाना। लेकि’न कु’छ डॉ’क्टर्स अप’ने स्वा’र्थ के लि’ए इ’न मरी’जों की जिं’दगी से खि’लवाड़ क’र दे’ते हैं। अ’ब बेंग’लुरु में र’हने वा’ली 33 सा’ल की पून’म रा’ना का ही माम’ला ले ली’जिये।

पून’म रा’ना का के’स इ’न दि’नों च’र्चा में है। पून’म बी’ते पां’च सा’ल से मणि’पाल अस्पता’ल में एड’मिट है। उन’का हॉस्पिट’ल बि’ल 6 करो’ड़ पा’र क’र चू’का है। सब’से हैरा’नी की बा’त है कि ये बि’ल पे’ट द’र्द के इ’लाज के ना’म प’र ब’नाया ग’या है। 

इ’स माम’ले को लेक’र महि’ला के प’ति ने अस्पता’ल पर गं’भीर आ’रोप ल’गाए हैं।  के पति रेजिश नायर का क’हना है कि पां’च सा’ल पह’ले उन’की प’त्नी के पे’ट में ह’ल्का द’र्द हु’आ। चे’कअप के लि’ए दो’नों अस्पता’ल आ’ए। व’हीं से ठ’गी की क’हानी शु’रू हु’ई। 

अस्पता’ल ने ब’ताया कि पू’नम को पे’ट में से’प्सिस हो ग’या है। इस’के इला’ज के लि’ए पू’नम की सर्ज’री क’रनी पड़े’गी। सा’थ ही अस्पता’ल ने ब’ताया कि पून’म के आं’त में रि’साव भी हो र’हा है, उ’से भी रो’कना ज’रुरी है। 

ये बता’कर पू’नम को एड’मिट कर’वा लि’या ग’या। रेजि’श के मुता’बिक, इ’सी स’र्जरी  में डॉ’क्टर्स से कु’छ बहु’त ब’ड़ी गल’ती हो ग’ई, जि’सके बा’द पून’म की हा’लत बिग’ड़ती च’ली ग’ई। जो महि’ला अ’पने पै’रोँ प’र चल’कर अस्पता’ल आ’ई थी, वो को’मा में च’ली ग’ई।