Categories
News

74 साल की उ’म्र में मां बनी ये महिला, जुड़’वां ब’च्चों को दिया ज’न्म

वायरल न्यूज़

आ’ज हम आपको जो बताने जा रहे है,उसे कुद’रत कहे या फिर एक माँ की लल’क जो कई सालो से औ’लाद के लिए तड़प रही थी । और अब जाकर उसकी ममता के हक़’दार उसकी गोद में आये है । ये पूरा माम’ला आंध्र प्रदे’श के पूर्वी गोदा’वरी जिले के नेलला’पती’र्पाडू का है,जहा ये चम’त्कार हुआ है ।हैदरा’बाद में विज्ञान ने इस चम’त्कार को कर दिखाया है,आप सोच रहे होंगे इसमें क्या चम’त्कार है? दरअसल यहां एक 74 साल की महि’ला ने दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया है,आप भी सुन’कर चौक गए ना.मंगा’यम्मा और उनके पति वाई रा’जा राव के घर पर दो मासू’मो की किल’कारी गुंजी है,जिससे इन दोनों का बरसो पु’राना सपना पूरा हो गया ।

मंगा’यम्मा और उनके पति वाई रा’जा राव को 54 साल तक कोई सं’तान नहीं हुई थी.और वो दोनों संता’न के लिए लंबे समय से इंत’जार कर रहे थे,पिछले साल के अंत में न’र्सिंग होम में दोनों ने गुं’टूर के आई’वीएफ विशे’षज्ञों से संपर्क किया,और साल भर में गुरु’वार को इन दोनों को माता पि’ता बनने का सुख मिला,जान’कारी के अनुसार मंगा’यम्मा ने जुड़वां बच्चों को आई’वीएफ से जन्म दिया ।

डॉ’क्टरों की टीम के हेड डॉ’क्टर उमाशं’कर ने बताया कि मंगय’म्मा का चार डॉक्ट’रों की एक टीम लगा’तार उनके स्वास्थ्य पर नज़र रखे हुए थी,समय आने पर इस टीम ने मंगा’यम्मा का सिजे’रियन ऑप’रेशन किया. उन्होंने जुडवां बच्चों को जन्म दिया. मां और बच्चे दोनों स्वस्थ हैं. डॉक्टर मंगा’यम्मा के स्वा’स्थ्य पर डॉक्टर लगा’तार नजर बनाए हुए थे.