Categories
Other

अंकित शर्मा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ दिल दहलाने वाला ख़ुलासा

उत्तर पूर्वी दिल्ली में भड़’की हिं’सा में अब तक कुल 39 लोगों की मौ’त हो चुकी है और 200 से भी ज्यादा लोग घायल हो चुके हैं. आपको बता दें कि हिं’साग्र’स्त इलाक़ों में क’र्फ़्यू लगाया गया है. इस वजह से पिछले 36 घंटों से किसी भी प्रभावित पुलिस स्टेशन में कोई भी घट’ना दर्ज नहीं हुई है. इसी बीच इस हिं’सा में मा’रे गये अंकित शर्मा की पो’स्ट’मा’र्टम रिपोर्ट में हुआ दिल द’ह’ला’ने वाला ख़ु’ला’सा. आइये आपको बताते हैं उस खु’ला’सा के बारे में.

उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुई हिं’सा में मारे इंटेलिजेंस ब्यूरो के कॉ’न्स्टे’बल अंकित शर्मा की पो’स्टमा’र्ट’म रिपोर्ट में ब’ड़ा खु’ला’सा हुआ है. पो’स्ट’मा’र्ट’म रिपोर्ट के मुताबिक अंकित के शरीर पर चा’कु’ओं के अ’न’गि’न’त नि’शा’न थे. डॉक्टरों के मुताबिक अंकित के शरीर के हर हिस्से पर चा’कू मा’रे ग’ए थे. यहां तक की उसकी आं’तों तक को निकाल लिया गया था. अंकित का पो’स्ट’मा’र्ट’म करने वाले डॉक्टरों के मुताबिक किसी के शरीर में इतने ज़’ख्म उन्होंने कभी नहीं देखे. अंकित की ह’त्या बहुत ही बे’र’ह’मी से की गई थी.

अंकित शर्मा के पिता रविंदर कुमार शर्मा से जब बात की गई, तो और भी कई खु’ला’से हुए. अंकित के पिता खुद भी इंटेलीजेंस ब्यूरो में हवलदार हैं. उन्होंने बताया कि अंकित ने 2017 में आईबी में ज्वाइन किया था. वे अंकित की शादी के लिए लड़की की तलाश कर रहे थे. अंकित शर्मा घटना वाले दिन घर से बाहर निकले तो उ’प’द्र’वि’यों को शां’त कराने के लिए थे. देखते-देखते वे खुद ही भीड़ के बीच ‘पी’ड़ित’ के बतौ’र बु’री तरह फं’स गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.