Categories
Other

आदित्य ठाकरे से मुलाकात पर रिया चक्रवर्ती का बयान, कहा- मैं उनसे…

एक तरफ तो रिया चक्रवर्ती राजदीप सरदेसाई को दिए इंटरव्यू में खुद को बेक़सूर बता रही है और आंसू बहा कर सहानुभूति हासिल करने की कोशिश कर रही है. वहीँ दूसरी तरफ रिया के डिलीट व्हाट्स ऐप चैट से ऐसे ऐसे खुलासे हो रहे हैं जो ये बताते हैं कि रिया उतनी भी मासूम नहीं जितनी वो दिखने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ही अब वो आदित्य ठाकरे से मुलाक़ात पर रिया चक्रवर्ती ने जो कहा जानकर दंग रह जायेंगे.

आदित्य ठाकरे से मेरी न कभी बात हुई है और न मैं उनसे कभी मिली हूं। मेरा कोई पॉलिटिकल कनेक्शन नहीं है। मैं किसी नेता को नहीं जानती हूं। रिया ने कहा कि सीबीआई अब इस मामले की जांच कर रही है। सब पता कर लेगी। सुशांत सिंह राजपूत केस में रिया च्रकवर्ती के अलावा शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे का नाम भी लगातार जोड़ा जा रहा है। अब इस मामले में रिया चक्रवर्ती के वकील का बयान सामने आया है।

उन्होंने कहा कि, ‘रिया आदित्य ठाकरे को जानती भी नहीं है और आज तक उनसे कभी मुलाकात भी नहीं की है’। रिया के वकील का कहना है कि, ‘रिया ने आदित्य ठाकरे से कभी फोन पर भी बात नहीं की हैं और उन्हें सिर्फ शिवसेना के एक नेता के रुप में जानती है। आगे उन्होंने कहा कि रिया डीनो मोरिया को जानती हैं और उनसे मिलती रहीं है क्योंकि डीनो इंडस्ट्री में उनसे सीनियर एक्टर हैं’।