Categories
Rashiphal

टैरो टिप्स 05 नवंबर 2020: कर्क राशि में प्यार के योग, सभी राशि वाले करें ये अचूक उपाय

धर्म समाचार

Tarot Tips Today 05 November 2020: कर्क राशि वा’लों की इच्छा और को’शिश रहेगी कि ज्या’दातर चीजें कं’ट्रोल में रहें. पार्ट’नर से प्यार और सह’योग भी मिल सकता है. टैरो टिप्स में राशि के अनुसार जानें आज के दिन को बेह’तर बना’ने के खास उपाय.

1- मेष राशि:  धन ला’भ हो सकता है. नए लोगों और दोस्तों से मुला’कात होगी. टें’शन खत्म होगी और कोई गलत’फहमी भी दूर हो सकती है. दिन की शुरु’आत अच्छी रहेगी.उपाय: विष्णु सहस्र’नाम का जाप करें.

2- वृषभ राशि: बिज’नेस में फा’यदा होगा. पुराने विवा’द भी निपट जाएंगे. नौ’करी में पदो’न्नति के योग बन रहे हैं. परि’वार और संता’न से सम्मा’न मिले’गा.उपाय: तुल’सी दल भग’वन वि’ष्णु पर चढ़ाएं.

3- मिथुन राशि-  आज जरू’रत से ज्या’दा खर्चा भी हो सक’ता है. आपको अधिक खर्च की आदत को लेकर साव’धान रहना होगा लेकि’न सोचे हुए काम पूरे होंगे. आप कम बोलें’गे और किसी खास काम को लेकर हिच’किचा भी सकते हैं.उपाय: मखाने की खीर का भोग भग’वान विष्णु को लगाएं.

4- कर्क राशि: आपकी इच्छा और कोशि’श रहेगी कि ज्यादा’तर चीजें आपके कंट्रो’ल में रहें. पार्ट’नर से प्यार और सह’योग भी मिल सकता है. इन’कम अच्छी रहेगी. इस राशि के कुछ स्टूडें’ट्स के लिए तनाव वाला दिन भी हो स’कता है.उपाय: मा’खन मिश्री का भोग श्री कृष्णा जी को लगाएं को प्र’साद बांट दें.

05- सिंह राशि: साथ काम कर’ने वाला कोई व्यक्ति आ’पकी मदद कर सकता है. ऑ’फिस या आस-पास के वि’पक्षी लोगों से सहयोग मिलेगा. बदन दर्द या आंखों से जुड़ी कोई तक’लीफ हो सकती है.उपाय: किसी जरूर’तमंद को दूध का दान करें.

6- कन्या राशि: कार्य’क्षेत्र और व्यव’साय के राजा से जुड़ी या’त्राएँ हो सकती हैं। कुछ खास लोगों से मुला’कात भी हो सकती है। जिम्मेदा’रियां मिलेंगी और पूरी भी होंगी। आज आपको खुद पर भरोसा रखना होगा।उपाय: कि’ताबें दान करें

7- तुला राशि: किसी खास काम के लिए खुद को सा’बित करके दिखने की को’शिश रहेगी. पैतृक संप’त्ति से भी आपको फायदा हो सकता है. पिता से मदद मिल सकती है, आज दौड़-भाग भी ज्या’दा हो सकती है.उपाय: विष्णु चा’लीसा का पाठ करें.

8- वृश्चिक राशि: योज’नाएं अस’फल भी हो सकती हैं. आपको इस बारे में साव’धान रहना होगा कि आपके मुख से सिर्फ संतु’लित शब्द निकलें या आपकी किसी बात को लेकर फा’लतू वि’वाद न हो जाए.  नए संपर्क बनेंगे.उपाय: तु’लसी में दीपक जलाएं.

9- धनु राशि: अनुशा’सन और संयम रखें. काम से ध्यान हटा तो आपके सामने कई सम’स्याएं एक साथ आ सकती हैं. आज आपको फायदे के अच्छे अव’सर मिल सकते हैं.उपाय: पहली रोटी गाय के लिए निका’लें नहीं तो गौशा’ला में दान दें.

10- मकर राशि: मेहनत और जिम्मे’दारी बढ़ेगी. स्टूडें’ट्स को सफ’लता मिलने के योग हैं. पुराना काम निप’टाने के लिहाज से समय अच्छा है. जो भी कुछ करना है, वह आपको अपने ही दम पर करना होगा.उपाय: वि’ष्णु जी को 5 मीठे फल चढ़ाएं.

11- कुम्भ राशि: व्यापा’रियों को कम मेहनत में भी ज्यादा फा’यदा होने के योग बन रहे हैं. बेरोज’गार लोगों को रोज’गार के मौके मिल सकते हैं. आप ऐसे का’मों से बचें जिसके बारे में आपको अंदाज न हो.उपाय: किसी मं’दिर में जौ, तिल और चा’वल दान दें.

12- मीन राशि:  संको’च के कारण आपके कुछ काम भी अधू’रे रह सकते हैं. तुरंत कोई फा’यदा नहीं मिल पाएगा. किसी न किसी बात की टेंशन रहेगी. गाड़ी साव’धानी से चलाएं.उपाय: गाय को अपने हाथों से सत’नाजा खिलाएं.