Categories
Rashiphal

इन सात राशि’यों के लिए आज का दिन रहेगा भाग्य’शाली

धर्म समाचार

दै’निक राशि’फल चंद्र ग्रह की गण’ना पर आधा’रित है। राशि’फल निका’लते समय पंचां’ग की गणना और सटीक खगो’लीय विश्ले’षण किया जाता है। हमारे इस दै’निक राशि’फल में सभी 12 राशि’यों का भविष्य’फल बता’या जाता है। इस राशि’फल को पढ़’कर आप अपनी दैनि’क योज’नाओं को सफल बनाने में काम’याब रहेंगे। आज के राशि’फल में आप’के लिए नौ’करी, व्या’पार, लेन-देन, परि’वार और मि’त्रों के साथ सं’बंध, सेह’त और दिन भर में होने वाली शुभ-अ’शुभ घट’नाओं का भविष्य’फल होता है। आइए दै’निक राशि’फल की मदद से जानते हैं आज के दिन क्या कहते हैं आ’पके सितारे…

rashifal 2020

 मेष दै’निक राशि’फल
आ’पका आज का दिन आपको अच्छे समा’चार सुना’एगा। परि’वार वालों का पूरा सह’योग मिलेगा। माँ जी से आ’पको सुख मि’लेगा और उनसे धन ला’भ हो सक’ता है। कार्य’क्षेत्र में स्थि’तियां अच्छी रहेगी। आपके ट्रांस’फर के योग बनेंगे।स्वा’स्थ्य के मामले में आज का दिन थो’ड़ा कमजोर है। दां’पत्य जीव’न में खु’शियां रहेंगी।

rashifal 2020

 वृष दैनि’क राशि’फल 
आज के दिन आपके ख’र्चे काफी होंगे। स्वा’स्थ्य कम’जोर रहेगा। परि’वार से कोई दूर या’त्रा पर जा सक’ता है। धार्मि’क क्रियाक’लापों में मन लगेगा। ऑफि’स में मन कम लगेगा। काम से जी चु’राने के यो’ग बन रहे हैं, इस’लिए थोड़ा ध्या’न दें। पारिवा’रिक जी’वन शांति’पूर्ण रहेगा। दांप’त्य जी’वन के लिए दिन कम’जोर है। जो लोग लव रिलेश’नशिप में है, उन्हें आज अच्छे परि’णाम मिलेंगे।

rashifal 2020

मि’थुन दैनि’क राशि’फल 
पैसे के मा’मले में आज आप का’फी लकी रहेंगे। लाभ होगा, मान’सिक खु’शी होगी। प्रे’म जी’वन में आज सफ’लता का दिन है। सुकून भरे पल बिता’एंगे और जो लोग शि’क्षा ग्रह’ण कर रहे हैं, उनका आज पढ़ा’ई में मन लगे’गा। आप शादी’शुदा हैं तो सं’तान को सुख मिले’गा जिस’से आप’को संतु’ष्टि प्राप्त होगी। किसी कला’त्मक कार्य में अपने हाथ आज’माएंगे और उससे ध’न अर्जि’त करेंगे।

कर्क दैनि’क राशि’फल 
आज का दिन ध्या’न पूर्व’क चलने के लिए है। कार्य’क्षेत्र में काम पर ही फो’कस करें अन्य’था स्थि’ति बिग’ड़ सकती है। पारिवा’रिक जीव’न बढ़ि’या रहेगा और मा’ता पि’ता का सुख मि’लेगा। स्वा’स्थ्य थोड़ा कम’जोर रहने की संभा’वना है। अधिक व्यस्त’ता से बचें और स्व’यं के लिए सम’य निका’लें। प्रेम जीव’न में कोई नई बात आप’के बीच खु’शी का का’रण बनेगी।

rashifal 2020

  सिंह दैनि’क राशि’फल 
आज का दिन विद्या’र्थियों के लिए का’फी अनु’कूल रहे’गा। उच्च शि’क्षा प्रा’प्त करने की दि’शा में सफ’लता मिले’गी। प्रे’म संबं’धों के लिए भी दि’न बेह’तर है। जिन’की शा’दी हो चुकी है, उनके दां’पत्य जीव’न में कुछ सम’स्याएं रह सकती हैं। कार्य’स्थल पर आप’का काम आ’पके लिए कोई खुश’खबरी लेकर आ स’कता है। स्वा’स्थ्य मज’बूत रहेगा। अपने काम से काम रखें’गे तो अनु’कूल रहेगा।

rashifal 2020

कन्या दैनि’क राशि’फल 
आज का दिन ध’न के माम’ले में थोड़ा कम’जोर रहेगा। आम’दनी में गिरा’वट आ सकती है और किसी नि’वेश के का’रण जो’खिम उठा’ना नुकसा’नदेह सा’बित हो स’कता है। पै’सों के निवे’श से बचें। दांप’त्य जी’वन खुश’नुमा रहेगा। पारि’वारिक जी’वन में दिन अ’च्छा रहने वा’ला है। ससु’राल पक्ष से मि’लने जुल’ने की स्थि’ति बनेगी और सं’बंध बेह’तर होंगे। कार्य क्षेत्र में दिन’मान सामा’न्य रहेगा।

rashifal 2020

 तुला दैनि’क राशि’फल  व्या’पार के सिल’सिले में प्रया’सों को गति मिले’गी और व्या’पार में बढ़ो’तरी होगी। जी’वन’साथी का सह’योग मिलेगी। आपके काम में उम्मी’दें जागेंगी। पारि’वारिक जी’वन में भी परि’जनों का सह’योग आ’पको प्रा’प्त होगा। यात्रा’ओं पर जाने के लिए स’मय अनु’कूल नहीं है। झग’ड़े से बचना चाहिए। समा’ज में मान सम्मा’न बढ़े’गा तथा प्रे’म संबं’धों के लिए दिन अनु’कूल नहीं है।

rashifal 2020

 वृश्चिक दैनि’क राशि’फल का’र्य में वि’लंब हो सक’ता है, जिससे आप’को थोड़ी दि’क्कत होगी। मान’सिक रूप से दबा’व मह’सूस करेंगे। इस दौ’रान ख’र्चे भी का’फी अधि’क रहेंगे, जिन पर नियं’त्रण रखना आपके लिए आव’श्यक होगा। दांप’त्य जी’वन में तना’व रह सकता है, जि’ससे बचने का प्र’यास करना आव’श्यक होगा। यदि किसी से प्रे’म करते हैं तो आ’ज उनसे म’न की बात कह स’कते हैं। स्वा’स्थ्य का ध्या’न रखें और कार्य’क्षेत्र में आप’को अ’च्छा लाभ मिल सकता है।

rashifal 2020

 धनु दैनि’क राशि’फल 
आज का दिन आपके लिए फा’यदे का सौ’दा सा’बित हो स’कता है। नि’वेश किए गए ध’न से लाभ होगा। प्रे’म जीव’न में भी अंत’रंग पलों में बढ़ो’तरी होगी और अपने प्रि’य के साथ स’मय बिता’एंगे। शि’क्षा में रुका’वट का स’मय ख’त्म होगा। यदि आप शादी’शुदा हैं तो सं’तान को सु’ख की प्रा’प्ति होगी। काम में मन थो’ड़ा कम लगे’गा और परि’वार के प्र’ति ध्या’न अधिक देंगे, जिस’से काम का दबा’व आपके ऊपर बढ़ सक’ता है।