Categories
Entertainment

आमिर खान ने मां के साथ आधी रात को लिया कबाब का आनंद

आमिर खान अपनी अगली फिल्म पेश करने के लिए “लाल सिंह चड्ढा के फिल्मांकन के लिए तैयारी कर रहे हैं”। वे फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए सख्त आहार चार्ट का अनुसरण कर रहे।

आमिर बहुत कम वे नियमों का कोई तोड़ है कि इंतजार है, लेकिन आमिर अपने छोटे अपने आहार, अपने मन की पूर्ण संतुष्टि का उल्लंघन किया है।

हाल ही में, वह आधी रात आमिर खान में खाने के लिए कहा और तुरंत अपनी मां की नींद खुली और उसे इसके बारे में बताया।

आमिर की मां आधी रात को उसके चिकन कबाब के लिए बनाया गया है और दो खर्च कबाब पसंदीदा आमिर खान के खूबसूरत पल की सुविधा है। अब उसकी माँ एक माँ है।

पिछले पांच महीनों में, आमिर खान के लिए जारी आहार वैगनों को लक्ष्य फॉरेस्ट गंप (1994) वजन 20 किलो लाल सिंह चड्ढा को कम करने का रीमेक।

वे उबले हुए सब्जियों, दाल और रोटी, बहु अनाज सहित प्रोटीन आहार आमिर में अमीर हैं। क्यों आमिर खान उनकी आधी रात cravings को रोकने में असमर्थ थे।

आगामी परियोजनाओं अभिनेता की बात हो रही इन दिनों लाल सिंह चड्ढा की तैयारी में व्यस्त हैं और जल्द ही इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगा।

अतुल कुलकर्णी फिल्म चंदन और वायाकॉम 18 अध्ययनों आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा उत्पादन किया जाएगा द्वारा लिखित एक द्वारा निर्देशित किया जाएगा। फिल्म अगले वर्ष 2020 के क्रिसमस के अवसर पर जारी किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.