Categories
Other

बॉयफ्रेंड से अलग हुए 9 महीने भी नहीं हुए, खुलेआम किसी और को किस करती नजर आई यह अभिनेत्री!

साल 2019 को निकले हुए 10 दिन से ज्यादा का समय हो चुका है. 2020 से सभी को बहुत उम्मीद है, लेकिन पिछले साल बॉलीवुड में कुछ खास नहीं रहा. फिल्मों के मामले में भी बॉलीवुड में कुछ बड़ा कमाल देखने को नहीं मिला. बड़े-बड़े सुपरस्टार की फिल्में भी फ्लॉप हुई. सितारों की शादी के साथ-साथ ब्रेकअप और तलाक भी खूब हुए. आइये जानते हैं इस अभिनेत्री के बारे में जिसका कुछ दिन पहले तलाक़ हुआ हैं. अब खुलेआम किसी और के साथ इश्क़ लड़ाते हुए दिख रही हैं.

फिल्म ‘मोहब्बतें’ के लिए जानी जाने वाली किम शर्मा पिछले वर्ष ब्रेकअप का दर्द झेल चुकी हैं. बॉलीवुड और साउथ सिनेमा के अभिनेता हर्षवर्धन राणे के साथ किम लंबे समय तक रिलेशनशिप में थी. किम और हर्षवर्धन को अक्सर कहीं ना कहीं स्पॉट किया जाता था. दोनों बाइक राइड पर भी नजर आते थे. लेकिन अप्रैल 2019 में इन दोनों का ब्रेकअप हो गया. मीडिया की खबरों में ब्रेकअप की वजह किम और हर्ष के बीच होने वाले रोजाना झगड़े बताए गए. गौरतलब हो कि किम शर्मा तलाकशुदा हैं. 2010 में किम शर्मा ने प्रोड्यूसर अली पंजानी के साथ शादी की थी. अली ने 2016 में तलाक दे दिया था. ऐसा कहा जाता है कि किम के पति किसी दूसरी महिला के प्यार में पड़ गए थे. जिसकी वजह से उन्होंने किम को छोड़ दिया. यह कहना गलत नहीं होगा कि किम अपने पति से धोखा खा चुकी हैं.

बॉयफ्रेंड से अलग होने के बाद किम शर्मा बिल्कुल अकेली हैं. वह सिंगल ही खुश हैं. उन्हें अब भी अक्सर मीडिया द्वारा स्पॉट किया जाता है, लेकिन वह अकेली ही नजर आती हैं. कभी-कभी वह दोस्तों के साथ भी लंच या डिनर पर दिखाई पड़ती हैं. हाल ही में किम शर्मा को बॉलीवुड के जाने पहचाने सिंगर और म्यूजिक कंपोजर विशाल ददलानी के साथ लंच पर देखा गया. लंच खत्म होने के बाद दोनों साथ नजर आए. अलविदा लेते वक्त किम को विशाल के गालों पर किस करते हुए भी देखा गया.



Leave a Reply

Your email address will not be published.