Categories
Other

अभिने’त्री के सा-थ रेलवे स्टेशन हुआ कु-छ ऐसा कि…

आये दिन लड़कियों के साथ बद’सलूकी और छेड़-छाड़ के मामले सामने आ रहे हैं. मनचले लड़के जगह और समय नहीं दखते बस अपनी बेहू’दा हरकत कर देते हैं. आम लड़कियां ही नहीं इंडस्ट्री की अभिनेत्रियाँ भी इन मनचलों की चपेट में आ रही हैं. हाल ही में एक एक्ट्रेस के साथ चौकाने वाली घटना हुई. इस एक्ट्रेस के साथ रेलवे स्टेशन पर एक मनचले ने बदसलूकी की साड़ी हदें पार कर दी. मनचला काफी देर से एक्ट्रेस को घुर रहा था लेकिन जब एक्ट्रेस ने उसे मना किया तो उसने एक्ट्रेस के साथ मारपीट शुरू कर दी.

आपको बता दें ये घटना टीवी एक्ट्रेस और Splitsvilla की एक्स कंटेस्टेंट हर्षिता कश्यप के साथ हुई है. एक्ट्रेस ने हिंदुस्तान टाइम्स को अपने साथ हुई घटना के बारे में बताया. ख़बरों की माने तो एक्ट्रेस के ये घटना चरनी रोड रेलवे स्टेशन पर हुई. एक्ट्रेस के अनुसार शाहरुख़ शेख नाम का एक शख्स उनके और उनकी एक फ्रेंड का पीछा कर रहा था.

एक्ट्रेस ने बताया, ‘एक काम खत्म करने के बाद मैं अपनी एनआरआई दोस्त पाला के साथ ट्रेन की टिकट खरीदने के लिए लाइन में खड़ी थी. तभी मैंने देखा कि एक शख्स उसे घूर रहा है. शुरुआत में हमने उसे इग्नोर किया, लेकिन वो लगातार घूरे जा रहा था और फिर हमारा पीछा करने लगा. मुझसे रहा नहीं गया और मैंने उसे टोक दिया’.

एक्ट्रेस ने आगे बताया, ‘मैंने जब उससे पीछा करने की वजह पूछी, तो वो गुस्से में आ गया और उसने अकड़कर कहा कि अगर मैं तुम्हें देख रहा हूं, तो इसमें क्या दिक्कत है. बहस हुई तो उसने मेरी दोस्त पाला को थप्पड़ मारा. मैंने में उसे मारना शुरू किया तो उसने मुझे भी मारा. बाद में पुलिस ने बचाया और इस शख्स को जीआरपी चौकी ले जाया गया’.

चर्चगेट रेलवे पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए कि 29 वर्षीय शाहरुख शेख नाम के इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है. हर्षिता को इस घटना में आई चोट की तस्वीर भी शेयर की गई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.