Categories
News

बु’री खबर-: अभी अभी बॉ’लीवुड में दौड़ी शो’क की ल’हर, दि’ग्ग’ज अ’भिनेता ने किया सु’साइ’ड…

खबरें

बॉ’लीवुड अ’भिनेता आ’सिफ ब’सरा ने सु’सा’इड कर लिया है. गु’रुवार को हि’माच’ल प्रदे’श के कांग’ड़ा जिले के धर्मशा’ला में बस’रा ने मै’क्लोड’गं’ज में जो’गि’बा’ड़ा रोड पर स्थित एक कै’फे के पास सु’साइ’ड किया है. अ’भिने’ता ने सु’साइ’ड क्यों किया है कि अभी इस बात का प’ता नहीं चल पाया है. कां’गड़ा के एसपी वि’मुक्त रंज’न ने मा’मले की पु’ष्टि की है.

ली’ज पर ली थी ज’मीन

घट’ना की सू’चना मिलते ही पु’लिस टीम भी मौ’के पहुंची. पु’लिस ने शव को क’ब्जे में लेकर मा’मले की छा’नबी’न शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि अ’भि’ने’ता आ’सि’फ बस’रा पिछले 5 सालों से मै’क्लो’ड’गं’ज में एक किराए के म’कान में रह रहे थे. उनके साथ उनकी एक वि’देशी महि’ला मित्र भी रहती थी. पु’लिस मा’मले की प’ड़ता’ल कर रही है.

कैसे लगाया फं’दा

बताया जा रहा है कि आ’सिफ बस’रा UK की एक महि’ला के साथ लि’व इन में मै’क्लोड’गं’ज में रहते थे. गुरुवार दोपहर वह अपने पा’लतू कु’त्ते को घु’माने निकले थे. इसके बाद घर वा’पस आकर उन्होंने पा’लतू कुत्ते की ही र’स्सी से फं’दा लगा लिया. प्रा’रंभिक जांच में पता चला है कि वह डि’प्रेशन का शि’कार थे. कांग’ड़ा के एसपी वि’मुक्त रंजन ने मामले की पु’ष्टि करते हुए बताया कि पुलिस मा’मले की प’ड़’ता’ल कर रही है. आ’सिफ ब’सरा ने सु’सा’इड किया है.

कौन है आ’सि’फ ब’सरा

आ’सिफ बस’रा फे’मस टीवी ए’क्टर हैं. वह कई बॉ’लीवुड मूवी ‘पर’जा’नियां’ ब्लैक ‘फ्रा’ईडे’ के अलावा, हॉ’लीवु’ड मूवी आ’उट’सो’र्स में भी नजर आए थे. इसके अ’लावा, बस’रा हि’मा’च’ली फिल्म सां’झ में भी अपने कि’रदार के लिए जाने जाते हैं. इसके अ’लावा, इ’मरान हा’शिमी की ‘वन्स ऑ’पोन ए टाइ’म इन मुं’बई’ मूवी में भी उन्होंने इ’मा’रान हा’शिमी के पि’ता का कि’रदा’र नि’भा’या था.