Categories
Other

कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत के मौ-त को लेकर किया एक नया खुलासा, कहा- ‘जल्द सबूत के साथ…’

“ब ” से बॉलीवुड, “ब” से बवाल। ऐसी जगह, जहाँ जितने सपने पुरे होते उतने ही आय दिन चकनाचूर भी. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत एक टूटते सपने का उदाहरण बने। जहां एक तरफ उनके ऐसे चले जाने से लोगों के बीच दुःख की लहर है वही दूसरी और बॉलीवुड में कंगना रनौत ने अपना वीडियो रिलीज़ कर के एक जंग ठान दी है। लेकिन बात वीडियो तक नहीं ठहरी अब मुकेश भट्ट के बयां की वजह से आग और ज्यादा भड़क गयी है।

दरअसल हाल ही में मुकेश भट्ट ने दावा किया था कि कैसे उन्होंने डेढ़ साल पहले सुशांत की बीमारी के बारे में भांप लिया था. अब कंगना ने कहा, “मुकेश भट्ट अब यह दावा कर रहे हैं कि सुशांत ‘परवीन बॉबी के रास्‍ते पर जा रहे हैं. वह कौन है? सुशांत एक रैंक होल्‍डर था, उन्होंने अपने सपनों को आगे बढ़ाने के लिए स्टैनफोर्ड यूनिवर्सिटी से छात्रवृत्ति छोड़ी, कुछ ऐसा जो उनके (भट्ट) बच्चे सोच भी नहीं सकते. कल अगर उनके बच्चों के साथ कुछ ऐसा होता है तो क्‍या वह सिर्फ इसलिए हुआ कि वह परवीन बॉबी की राह पर थे.’ कंगना रनौत ने बातचीत में कहा कि कमल जैन से बातचीत के बाद वह सुशांत से जुड़े कई राज जान चुकी हैं. उन्‍होंने कई नामों के खुलासे की ओर भी इशारा किया है. लेकिन शर्त यही है कि अगर उनसे पूछताछ हुई तभी वो खुलकर बोलेंगी. उन्होंने कहा, “हर कोई जानता है कि उन्हें कैसे किनारा किया गया. यदि जांच की जाती है, तो मैं इसके बारे में खुलकर बात करूंगी क्योंकि मीडिया में पर्याप्त सबूत हैं. हर कोई जानता है कि उनके खिलाफ गैंग बनाया गया था.’

कंगना रनौत ने खु-ला-सा किया कि सुशांत की मौ-त के बाद, उन्होंने अपने मित्र कमल जैन के साथ बातचीत की और उनसे पूछा कि क्या वह इसके पीछे का कारण जानते हैं.उन्होंने कहा, “कमल जी ने मुझे बताया कि उन्होंने पिछले सोमवार को सुशांत के साथ बात की थी और वह बहुत परेशान थे. उन्होंने पहले कभी ऐसी बात नहीं की थी. सुशांत ने कमल जी से कहा था- मेरे साथ एक बड़ी फिल्म बनाओ यार. मैंने छिछोरे दी हैं, मैंने एक हिट फिल्म दी है लेकिन मेरे पास अभी भी कोई बड़ी फिल्म नहीं है. मेरे पास वह काम नहीं है जो मैं चाहता हूं. कमल जी ने उन्हें लॉकडाउन के बाद साथ फिल्‍म करने का आश्वासन दिया था. वे गुरुवार को मिलने वाले थे, लेकिन फिर ऐसा हुआ. इसलिए साफ है कि वह काम को लेकर परेशान थे और जिस तरह से लोगों ने उसे परेशान किया था, उसे लेकर वह चिंतित था.”