Categories
Other

खुद-कु-शी करने से पहले की रात में इस अभिनेत्री के साथ थे सुशांत सिंह राजपूत

सुशांत सिंह राजपूत के आ-त्म-ह-त्या ने सबको झकझोर दिया. मात्र 34 साल की उम्र में ही शांत ने आ-त्म-ह-त्या कर ली. वो भी उस वक़्त जब वो अपने कैरियर की बुलंदियों पर थे.

सुशांत के इस तरह चले जाने से उनके फैन्स तो सदमे में हैं ही, उनके परिवार पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. पटना ने रहने वाले उनके पिता तो निःशब्द हैं. एकलौते बेटे थे सुशांत अपने पिता के. चार बहनों के एकलौते भाई. एक बहन की मृ-त्यु पहले ही हो चुकी थी. परिवार में किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि हमेशा खुश रहने वाले सुशांत ने ऐसा कदम क्यों उठाया?

सोर्स का कहना है कि कुछ दिनों से सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती उनके साथ रह रही थीं और कल रात भी वह उनके साथ ही थीं। लेकिन सुशांत ने उन्हें उनके घर जाने के लिए कहा। किसे पता था कि सुशांत अगली सुबह ऐसा कदम उठा लेंगे। रिया चक्रवर्ती के इंस्टाग्राम पर भी सुशांत की खु-द-कु-शी से जुड़ी कोई पोस्ट अभी तक सामने नहीं आई है। कुछ घंटों पहले तक वह सेट पर जाना कितना मिस कर रही हैं, ऐसी तस्वीरें डाल रही थीं। 

मुंबई पुलि-स के एडिशनल सीपी मनोज कुमार ने मधु पाल से सुशांत सिंह राजपूत की आ-त्म-ह-त्या किए जाने की बात की पुष्टि की है। अभी तक सुशांत की आ-त्म-ह-त्या की वजह सामने नहीं आई है लेकिन मुंबई पुलि-स के सूत्रों का कहना है कि उनके फ्लैट से कुछ दवाइयां मिली है, जिससे लगता है कि वह पिछले कुछ महीनों से डिप्रेशन का इलाज करवा रहे थे। अभी तक उनके कमरे से कोई सु-सा-इ-ड नोट नहीं मिला है।