Categories
Other

रोमांटिक सीन देते समय बेकाबू हुई ये अभिनेत्री, एक्टर के साथ करने लगी…

आज के समय बॉलीवुड हो या टेलीविजन शो सभी में रोमांटिक सीन को दिखाया जाता है और दर्शकों को भी बेहद पसंद आते हैं. जिससे उस फिल्म या टेलीविजन शो का TRP बढ़ता हैं. आज के समय में अभिनेत्री भी खुद इनसब सीन करने से नहीं हिचकिचाती. ये सीन करते समय लोगों को खुद पर संयम रखना होता हैं. हम आपकोआज एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जो रोमांटिक सीन देते समय खुद पर काबू नहीं रख पाई थी. आइये जानते हैं, उस अभिनेत्री का नाम.

कई टीवी एक्ट्रेस ऐसी हैं जो इन सीन्स के दौरान खुद को रोक नहीं पाती हैं और गलतियां कर बैठती हैं. यह हाल भी अभिनय स्टार प्लस के धारावाहिक दिल तो खुश है जी के सेट पर देखा गया है. आपको बता दें कि स्टार प्लस के सीरियल ‘दिल तो खुश है जी’ ने डोनल बिष्ट और अंश बागरी मुख्य किरदार में है. हाल ही में दोनों के बीच एक रोमांटिक सीन शूट किया गया, जिसमें डोनल अपना आपा खो बैठे और उन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इसकी जानकारी दी। कर रहे हैं.

तस्वीरों को शेयर करने के बाद उन्होंने लिखा कि कभी-कभी ऐसा होता है. शो में उनके अभिनय को काफी पसंद किया जा रहा है. शो में पहले जैस्मिन भसीन मुख्य भूमिका निभा रही थीं लेकिन किसी कारण से उन्होंने शो को अलविदा कह दिया. डोनल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं और दर्शक भी उन्हें खूब पसंद कर रहे हैं. इस शो से पहले डोनल कलर्स टीवी के एक शो के रूप में देखा जाता था.



Leave a Reply

Your email address will not be published.