Categories
Other

सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिश्तें को लेकर हुआ ये नया खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में अपने कमरे में फां’सी लगा कर आ’त्मह’त्या कर ली थी. उनकी मौ’त के बाद ये खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के कुछ बड़े बैनर ने सुशांत को बैन कर रखा था जिसके बाद सुशांत के हाथ से एक के बाद एक 6 फिल्मे निकल गई. अपने भविष्य को लेकर सुशांत डिप्रेशन में चले गए थे जिसके बाद सुशांत ने आ’त्मह’त्या कर ली. सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिश्तें को लेकर हुआ ये नया खुलासा.

रिया चक्रवर्ती के ब्रोकर सनी सिंह ने बताया कि सुशांत और रिया शादी करने वाले थे. और इसल‍िए वे बांद्रा में घर की तलाश में थे. दोनों साथ में घर ढूंढ़ रहे थे. ब्रोकर ने सुशांत के मौजूदा घर को लेकर भी कहा क‍ि यह घर भी दोनों ने साथ में ही लिया होगा. किराए को लेकर कभी भी सुशांत सिंह की कोई शिकायत नहीं आई है. लेक‍िन इसके बावजूद दोनों कहीं और घर देख रहे थे क्योंकि सोसायटी की श‍िकायत आ गई थी. ये श‍िकायत उनकी लेट नाइट पार्टीज को लेकर थी. इससे पहले भी वे जहां रहते थे वहां की सोसायटी ने लेट नाइट पार्टी को लेकर नोट‍िस भेज दिया था.

ब्रोकर ने बताया क‍ि रिया ने खुद उन्हें फोन कर घर के बारे में बताया था. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि सुशांत और वो जल्द ही शादी करने वाले हैं. बता दें रिया और सुशांत पिछले कुछ समय से एक साथ थे. दोनों को कई बार एक साथ देखा गया हे. वेकेशंस पर भी वे साथ ट्र‍िप पर जाते थे.