Categories
Other

सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से की गयी पूछताछ, जिसके बाद…

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में स्तिथ अपने कमरे में फां’सी लगा कर आ’त्मह’त्या कर ली थी. उनकी मौ’त के बाद ये खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के कुछ बड़े बैनर ने सुशांत को बैन कर रखा था जिसके बाद सुशांत के हाथ से एक के बाद एक 6 फिल्मे निकल गई. अपने भविष्य को लेकर सुशांत डि-प्रे-श-न में चले गए थे जिसके बाद सुशांत ने आ’त्मह’त्या कर ली. जिसे लेकर उनके लाइफ में जुड़ें सभी लोगों से पूछताछ की जा रही हैं. उसी क्रम में कल उनकी कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की गयी. आइये आपको बताते हैं पूरी बात.

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में गुरुवार को बांद्रा पुलिस स्टेशन में ऐक्ट्रेस र‍िया चक्रवर्ती से 10:45 घंटे पूछताछ चली है। वह सुबह 11:30 बजे पुलिस स्टेशन पहुंची थीं और इस दौरान पुलिस स्टेशन के बाहर से उनकी कई तस्वीरें सामने आई हैं। रिया चक्रवर्ती, सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड थीं और उनके आखिरी समय में उनकी बहुत करीबी थीं। ऐसे में इस मामले में उनका बयान सबसे अहम है। पुलिस अब तक 11 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि पुलिस कुछ प्रॉडक्शन हाउस के लोगों को पूछताछ के लिए बुला सकती है।

ऐसा माना जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती पुलिस को सुशांत सिंह राजपूत से जुड़ी तमाम जानकारियां दे सकती हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि जरूरत पड़ने पर पुलिस रिया चक्रवर्ती के मोबाइल को भी फोरेंसिक के लिए भेज सकती है। अब यह देखना होगा कि आने वाले समय में रिया चक्रवर्ती के बयान के बाद क्या सामने आता है।