Categories
Other

सुशांत सिंह की मौ’त को लेकर कंगना रानौत ने बताया इनलोगों को दोषी

सुशांत सिंह राजपूत के आ-त्म-ह-त्या ने सबको झकझोर दिया. मात्र 34 साल की उम्र में ही वो चले गए. वो भी उस वक़्त जब वो अपने कैरियर की बुलंदियों पर थे. सुशांत के इस तरह चले जाने से उनके फैन्स तो सदमे में हैं ही, उनके परिवार पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. सुशांत सिंह की मौ’त को लेकर कंगना रानौत ने बताया इनलोगों को दोषी.

वही सुशांत के सुसा’इड करने को लेकर अब कई तरीके से बॉलीवुड स्टार्स की प्रति’क्रिया सामने आ रही है. जिसमें कंगना रनौत ने कारण जोहर पर आरो’प लगाते हुए कहा कि आउट’साइडर्स को ऊंचा उठने से रोकने के लिए इंडस्ट्री में सा’जिशें की जाती हैं और  सुशांत ने यह क’दम उठाकर उन लोगों को जीत हासिल करवा दी. जो ने’पोटिज्म के पैरोकार हैं.  मूवी माफि’या हैं और खेमे’बाजी में यकीन रखते हैं. साथ ही कंगना ने कहा कि सुशांत ने बड़ी-बड़ी फिल्में की हैं. ‘छिछोरे’ अगर किसी स्टार किड ने की होती तो उन्हें बहुत बड़ा स्टार माना जाता. 

एक्ट्रेस कंगना रनौत की टीम द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में कंगना एक्टर सुशांत की मौत से शॉक में हैं और काफी गुस्साई भी नजर आ रही हैं. वे कहती हैं कि- सुशांत सिंह राजपूत की मौ-त ने सभी को हिला कर रख दिया है. मगर अभी भी कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है वो लोग सुसाइड करते हैं. जो बंदा इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर है उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है. उनकी कुछ पिछली फिल्मों के बारे में उन्होंने लिखा है कि उनका कोई गॉड फादर नहीं है. उन्हें इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा.