Categories
Other

सुशांत के ख़ु-द-कु-शी करने के जांच में जुटी पुलिस के हाथ लगा बैंक डिटेल, मिले ये सबूत!

सुशांत सिंह राजपूत के आ-त्म-ह-त्या ने सबको झकझोर दिया. मात्र 34 साल की उम्र में ही वो चले गए. वो भी उस वक़्त जब वो अपने कैरियर की बुलंदियों पर थे. सुशांत के इस तरह चले जाने से उनके फैन्स तो सदमे में हैं ही, उनके परिवार पर भी दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. अब पुलिस को उनके कमरे की जांच में मिले ये सबूत.

मुंबई पुलिस ने जांच का दायरा आर्थिक तंगी की तरफ भी रखा है. आज सुबह सुशांत सिंह राजपूत के बैंक डिटेल मुंबई पुलिस के हाथ लगी,  हाल के ट्रांजैक्शन में कोई बड़ा नुकसान बैंक स्टेटमेंट में नहीं दिखा. पोस्टमार्टम की प्राथमिक रिपोर्ट में नारकोटिक्स का कोई लक्षण नहीं मिला. यानी किसी प्रकार के न-शे के दबाव में सुशांत नहीं थे. पोस्ट मा-र्ट-म रिपोर्ट के मुताबिक दम घुटने से सुशांत की मौ-त हुई है. सुशांत के वाइटल अंगों को मुंबई के जे.जे. अस्पताल ने जांच के लिए भेजा गया है.

पुलिस की जांच का दायरा सुशांत सिंह राजपूत के निजी संबंधों और करीबी दोस्तों के इर्द-गिर्द है. मुंबई पुलिस सूत्रों के मुताबिक कुछ समय पहले सुशांत कि उनके पिता से फोन पर बात हुई थी जिसमें पिता के आग्रह पर सुशांत ने नवंबर में शादी करने की बात मान ली थी.