Categories
Other

एक्टर चंद्रचूड़ सिंह का भाई है बॉलीवुड का सबसे ख़तरनाक विलेन, देखें उनकी अनदेखी तस्वीरें

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे है, जिनका फ़िल्मी करियर ज्यादा अच्छा नहीं रहा हैं. कई फिल्मों में बड़े- बड़े सितारों के साथ काम करने के बावजूद वो अपनी एक अलग पहचान नहीं बना पाते हैं. तो दोस्तों, आज हु म बॉलीवुड के एक ऐसे अभिनेता के बारे में बात करने जा रहे, जो अपने जामाने के काफी अच्छे अभिनेता हुआ करते थे. लेकिन आज हम उनके नहीं बल्कि उनके भाई के बारे में बात करने जा रहे हैं.

दरअसल, हम बात कर रहे है, अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह के बारे में.. उनका जन्म 11 अक्टूबर 1968 को हुआ था. चंद्रचूड़ के पिता अलीगढ के पूर्व विधायक भी रह चुके हैं. तो वही दूसरी ओर, उनकी माँ उड़ीसा के बोलागिर नाम की जगह के महाराजा की बेटी थी. बता दें, चंद्रचूड़ के अलावा उनके दो भाई और हैं. चंद्रचूड़ को बॉलीवुड में उनके शाई लुक्स और शांत स्वभाव के लिए जाना जाता था.

आपको बता दें, कि चंद्रचूड़ ने हिंदी फिल्मों में एक्टिंग की शुरुआत ‘तेरे मेरे सपने’ फिल्म से की थी. इस फिल्म में चंद्रचूड़ के अलावा बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी, सिमरन और प्रिया गिल भी साथ में मौजद थे.

जानकारी के लिए बता दें, उनके भाई जिनका नाम ‘अभिमन्यु सिंह’, जो कि बहुत ही स्मार्ट और हैंडसैम लगते हैं. उन्होंने अपने एक्टिंग करियर कि शुरुआत फ़िल्म “अक्स” से 2001 में कि थी. इस फ़िल्अम में उनके अभिनय के लिए उन्होंने ख़ूब तारीफ़े भी बटोरी थी. अभिमन्यु ने हिंदी फिल्मों के अलावा साउथ की भी बहुत सी फिल्मों में काम किया हैं. इन फिल्मों में उन्होंने ज्यादातार विलेन के किरदार निभाते हैं.

उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हैं – जैसे : गुलाल, लक्ष्य, रक्त चरित्र, रामलीला आदि. उनको और उनकी एक्टिंग को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. उन्होंने साल 2008 में सरगम सिंह से शादी कर ली थी, और उनके दो बच्चे भी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.