Categories
Other

Big Breaking: सुशांत सिंह केस में जारी हुआ सुप्रीम कोर्ट का ये फरमान, कहा…

सुशांत सिंह राजपूत की गुजरे करीब दो महीने बीत गए है। यह बेहद अफसोसजनक है कि इस मामले में अभी तक सच्चाई सामने नहीं आयी है। लोग लगातार सुशांत को न्याय दिलाने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर सुशांत मा’म’ले की जांच सीबीआई से करवाने की मुहिम चलाई जा रही है।इस केस में सबका शक रिया चक्रवर्ती पर गहराता जा रहा हैं. रिया भी इस केस में बुरी तरह फंसती जा रही हैं. सुशांत केस की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट क्या फैसला सुनाता है इसपर सभी की नजरें टिकी हुई हैं. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक्टर के लिए पोस्ट किया है. वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने भी ट्वीट कर लिखा कि उन्हें सुशांत के लिए न्याय का इंतजार है.

खबरें थीं कि ED सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर मुंबई में सर्च ऑपरेशन कर रही है. लेकिन अब इसकी सच्चाई सामने आई है, जिसके मुताबिक ईडी ने दिल्ली से जुड़े एक केस के लिए मुंबई में कई जगहों पर सर्च ऑपरेशन किया है. इसका सुशांत सिंह राजपूत के मनी लॉन्ड्रिग केस कोई लेना देना नहीं है. सुशांत सिंह राजपूत केस में नया अपडेट सामने आया है. सीबीआई के सूत्रों के मुताबिक, सीबीआई की SIT टीम सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद मुंबई रवाना होगी. अभी फिलहाल सीबीआई की टीम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार कर रही है.

सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुना दिया है. सुप्रीम कोर्ट ने केस की जांच का अधिकार सीबीआई को दिया है. अब इस केस की जांच सीबीआई करेगी. लंबे समय से सुशांत का परिवार और उनके फैंस सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. सुप्रीम कोर्ट ने बिहार में दर्ज FIR को सही ठहराया है. साथ ही मुंबई पुलिस को जांच में सहयोग करने का आदेश दिया है. सुप्रीम कोर्ट के फैसले से महाराष्ट्र सरकार और मुंबई पुलिस को बड़ा झटका लगा है. महाराष्ट्र सरकार इस फैसले को चुनौती भी दे सकती है.