Categories
bollywood breaking news

बॉली’वुड को एक और बड़ा झटका, जाने माने अभि’नेता……ने की आत्म’ह’त्या, कुत्ते के बेल्ट से लगाई फां’सी

बॉलीवुड ब्रेकिंग

बॉली’वुड के लिए साल 2020 का’ल के समान रहा है। एक के बाद एक कई सि’तारों ने इस साल इस दुनि’या को अल’विदा कहा है। अब हाल ही में ख’बर है कि अभि’नेता आसि’फ बसरा का निध’न हो गया है। आसि’फ ने हिमा’चल प्र’देश के कांगड़ा जिले के धर्म’शाला में फां’सी लगा’कर आत्म’हत्या कर ली है। उन्होंने मैक्लो’डगंज में जोगि’बाड़ा रोड स्थि’त एक कैफे के पास सुसाइड किया है।

आ’सिफ ने ये कद’म क्यों उठाा इस बारे में अब तक कोई जान’कारी नहीं मिली है। फिल’हाल पु’लिस माम’ले की जांच में जुटी हुई है। अब तक की पु’लिस जांच में साम’ने आया है कि आसिफ अपनी एक विदेशी म’हिला मित्र के साथ कि’राए का म’कान लेकर रह रहे थे।

आसिफ अपनी एक विदेशी महिला दोस्त के साथ धर्मशाला के एक किराए के मकान में रह रहे थे। रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार दोप’हर वह अपने पा’लतू कुत्ते को घु’माने के लिए निकले थे। इसके बाद उन्हों’ने घर वापस आकर अपने पा’लतू कुत्ते की रस्सी का फंदा बना’कर सुसा’इड कर लिया।

बता दें कि आसि’फ बसरा आखिरी बार डि’ज्नी प्लस हॉट’स्टार की सीरीज हो’स्टेज के दूसरे सी’जन में नजर आए थे। इसके अला’वा उन्होंने इस साल रिली’ज हुई अमे’जन प्राइम वीडियो की सी’रीज पाता’ललोक में अहम भू’मिका निभाई थी। आसिफ ‘जब वी मेट’, ‘वन्स अ’पॉन टाइम इन मुंबई’, ‘कृष 3’, ‘एक विलेन’ जैसी फि’ल्मों का हिस्सा भी रह चुके हैं।