Categories
Other

इस दिग्गज अभिनेता और उनकी पत्नी को हुआ कोरोना वायरस

दुनियाभर में अब तक100 देशों में कोरोना वायरस संदिग्ध मामले सामने आ चुके हैं. देशों की तरह कोरोना वायरस भारत में भी अपने पैर पसार रहा है. इसका प्रकोप अब बढ़ता ही जा रहा है. जिसे देखते हुए सरकार भी कड़े कदम उठा रही है. आपको बता दें कि अभी तक भारत में कोरोना से पीड़ितों की संख्या 73 पार कर गई है.

जानकारी के मुताबिक फॉरेस्ट गम्प, कास्टअवे, कैप्टन फिलिप और द पोस्ट जैसी फिल्मों में काम कर चुके दिग्गज हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. आपको बता दें कि टेस्ट में टॉम और उनकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसको लेकर 63 वर्षीय टॉम ने बताया कि ऑस्ट्रेलिया में शूटिंग के दौरान उन्हें ये वायरस लग गया है और इसके बाद उन्हें बहुत ज्यादा ठंड लगना और शरीर पर रैशेज़ पड़ने जैसी दिक्कतें हो रही हैं.

आपको बता दें कि टॉम ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ एक एल्विस प्रेसली फिल्म की शूटिंग के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे. उन्हें वहां से लौटते वक्त सर्दी, थकान और शरीर पर रैशेज़ जैसी दिक्कतें होने लगी थीं. हैंक्स ने बताया कि जिस तरह चीजों को ठीक रखने के लिए हर जगह कोरोना का टेस्ट हो रहा है, हमारा भी किया गया था और हम इस टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए हैं.

बताते चलें कि हैंक्स को इस फिल्म में रुफुस सेवेल, ऑस्टिन बटलर, मैगी गेलेनहॉल और ओलिविया डे जॉन्ज के साथ कास्ट किया गया है. वहीं वॉर्नर ब्रोज़ ने कहा है कि वो ऑस्ट्रेलियन हेल्थ एजेंसीज के साथ बातचीत कर रहे हैं ताकि इस बात को पता किया जा सके कि वो कौन था जिसके टॉम से सीधे संपर्क में आने पर उन्हें ये बीमारी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.