Categories
Other

सुशांत सिंह राजपूत के चले जाने के सदमे कारण पिता की तबियत बिगड़ी, जिसके कारण…

सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई में अपने कमरे में फां’सी लगा कर आ’त्मह’त्या कर ली थी. उनकी मौ’त के बाद ये खबरें आ रही हैं कि बॉलीवुड के कुछ बड़े बैनर ने सुशांत को बैन कर रखा था जिसके बाद सुशांत के हाथ से एक के बाद एक 6 फिल्मे निकल गई. अपने भविष्य को लेकर सुशांत डिप्रेशन में चले गए थे जिसके बाद सुशांत ने आ’त्मह’त्या कर ली. सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिश्तें को लेकर हुआ ये नया खुलासा.

दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह की अचानक से तबियत खराब हो गयी और वो एकदम बेहोश हो गये जिसके बाद उन्हें आनन फानन में पटना के लिए रवाना कर दिया गया. जल्दी जल्दी में सुशांत के पिता परिवार के ही एक सदस्य के साथ फ्लाइट से पटना के लिए तबियत खराब होने के चलते निकल गये. इस बीच जो प्रेयरमीट मुंबई में होनी थी उसे टाल दिया गया.

गौरतलब है कि सुशांत का अचानक से चला जाना घरवालों को लिए बड़ा झटका है परिजनों को रो रो कर दुःख में बुरा हाल है. वह परिवार के लिए उभरते सितारे थे. सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी उनके पिता के के सिंह से मिलने के लिए पहुंची थी लेकिन तव तक वो अपने होम टाउन के लिए रवाना हो गये थे.