Categories
Other

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता का हुआ निधन,सितारों ने यूं जताया शोक

बॉलीवुड के दिग्गज अभीनेता इम्तियाज खान का महाराष्ट्र के मुंबई शहर में निधन हो गया है. इम्तियाज़ बॉलीवुड के गब्बर अमजद खान के भाई हैं। इम्तियाज़ बॉलीवुड में एक एक्टर और डायरेक्टर के तौर पर काम किया करते थे. इम्तियाज हलचल और प्यारा दोस्त जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रह चुके हैं.

बॉलीवुड से इम्तियाज़ का पुराना नाता रहा है। टीवी सीरियल उतरन की फेम एक्ट्रेस कृतिका देसाई  उनकी पत्नी है। इम्तियाज़ अपने पीछे पत्नी और एक बेटी आयशा खान को छोड़ गए हैं।

इम्तियाज की दोस्त अंजू माहेंद्रू ने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर इम्तियाज को श्रद्धांजलि दी है. अंजू ने एक पुरानी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमें इम्तियाज अपने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ नजर आ रहे हैं. तस्वीर के कैप्शन में अंजू ने लिखा- Once upon a time. अनंत शाति में तुम्हारी आंत्मा को सुकून मिले मेरे दोस्त इम्तियाज.

जावेद जाफरी (Jaaved Jaaferi) ने इस फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘सीनियर एक्टर इम्तियाज खान का निधन. उनके साथ गैंग में काम किया था. शानदार एक्टर और एक बेहतरीन इंसान. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे भाई.’

बात करें इम्तियाज की पत्नी कृतिका की तो वह मेरे अंगने में, बुनियाद, उतरन, चंद्रकांता, शक्ति अस्तित्व के अहसास की और जीजी मां जैसे तमाम टीवी शोज में काम किया है. सोशल मीडिया पर इम्तियाज के निधन की खबर आने के बाद फैन्स उनके प्रति शोक संदेश लिखकर उनकी आत्मा की शांति की कामना कर रहे हैं और उनके परिवार के सदस्यों को सांत्वना दे रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.