Categories
News

बॉली’वुड ने खोया एक और सितारा, दिग्ग’ज अभि’नेता…..का हुआ निध’न, पिछले कुछ समय से चल रहे थे बी’मार

ब्रेकिंग न्यूज़

साल 2020 में फि’ल्म नगरी के बहुत से स्टा’र्स दुनिया को अलि’वदा कह गए हैं। इस साल इंड’स्ट्री से बहुत सी दुखद खबरें सुनने को मिल रही है। हाल ही में खबरें आ रही हैं कि बॉली’वुड के जाने माने स्टार फराज खान इस दुनिया को अल’विदा कह गए हैं। 

पूजा भट्ट ने दी जानकारी 

फैं’स इस खबर को सुन’कर बेहद निराश हैं। इस बात की जान’कारी एक्ट्रे’स पूजा भट्ट ने दी है। पूजा ने ट्वी’ट कर लिखा, ‘ मैं बहु’त ही भा’री मन से मैं इस ख’बर को शे’यर कर रही हूं कि फरा’ज खान अब हम सभी को छोड़’कर जा चुके हैं। इस बात पर वि’श्वास कर पाना मुश्कि’ल है। आप के उन सभी की मदद और दुआ’ओं के धन्य’वाद जब उन्हें इस’की सबसे ज्यादा जरुरत थी। कृपया अपने परि’वार को अपने विचा’रों और प्रार्थ’नाओं में रखें। वह पीछे छोड़ दिया है शू’न्य को भरना असं’भव होगा।’

गंभीर रूप से थे बीमार 

आ’पको बता दें बीते दिनों फरा’ज खान के बी’मार होने की खबरें आई थी। इसकी जान’कारी भी पूजा भट्ट ने ही अपने फैंस के साथ सा’झा की थी। खबरों की मानें तो उन्हें न्यूरोलॉ’जिकल डिस’ऑर्डर (स्नायु विकार) के कारण वेंटि’लेटर पर रखा गया था। इला’ज करवाने के लिए भी परि’वार के पास पैसे नहीं थे जिस’के लिए फरा’ज के इला’ज के लिए स्टार्स के साथ साथ बहुत से लोग भी मद’द के लिए आगे आए थे।