Categories
News

फि’ल्मों औ’र फोटो’शूट के लि’ए बॉलीवु’ड के ये सि’तारें हु’ए न्यू’ड, आ’मिर खा’न को ले’कर म’चा था ब’हुत बवा’ल, दे’खें सब’की तस्वी’रें…

हिंदी खबर

उड़ा’न और आर्टिक’ल 375 जै’सी फि’ल्मों में का’म कर चु’के अ’भिनेता रा’हुल भ’ट ने अ’पनी आ’ने वा’ली फि’ल्म मै’न नेके’ड में न्यू’ड सी’न दि’या है। दो घं’टे की यह फि’ल्म सिं’गल शॉ’ट में शू’ट हु’ई है। बॉली’वुड में कि’सी अभि’नेता का न्यू’ड शू’ट का’फी मुश्कि’ल हो’ता है। हालां’कि क’ई अभि’नेता ऐ’से भी हैं जो इ’स चु’नौती को स्वी’कार कर’ते हु’ए दे’खे ग’ए। तो च’लिए बता’ते हैं उ’न कला’कारों के बा’रे में जो न्यू’ड हो’ने में बिल्कु’ल न’हीं झि’झके।

कबी’र खा’न निर्देशि’त फि’ल्म न्यूयॉ’र्क में जॉ’न अब्राह’म ने बि’ना कप’ड़ों के सी’न फि’ल्माया था। सी’न में उ’न्हें जे’ल में बं’द क’र प्रता’ड़ित कि’या जा’ता है। जॉ’न प’र फिल्मा’या ग’या न्यू’ड सी’न उ’स व’क्त का’फी च’र्चा में र’हा था।

मि’स्टर पर’फेक्शनिस्ट क’हे जा’ने वा’ले अभि’नेता आमि’र खा’न चैलें’ज ले’ने से बिल्कु’ल भी पी’छे न’हीं ह’टते। फि’ल्म पी’के के पो’स्टर के लि’ए आ’मिर खा’न ने न्यू’ड फो’टोशूट करा’या था। पो’स्टर में आ’मिर रेल’गाड़ी की प’टरी प’र हैं औ’र ए’क रेडि’यो से अप’ने प्राइ’वेट पा’र्ट को ढ’क र’खा है। इ’स पो’स्टर प’र का’फी विवा’द हु’आ था।

रणवी’र सिं’ह अप’नी अजी’बो गरी’ब फैश’न सें’स के लि’ए जा’ने जा’ते हैं। उन’का य’ह न्यू’ड फो’टोशूट का’फी च’र्चा में र’हा था। तस्वी’र में व’ह पा’नी से भ’रे बा’थटब में कि’सी ब’च्चे की त’रह ले’टे न’जर आ र’हे हैं।

न्यू’ड फोटो’शूट की बा’त हो तो मॉ’डल औ’र अभि’नेता मि’लिंद सो’मन का ज’रूर जि’क्र हो’ता है। 90 के दश’क में मॉ’डल म’धु स’प्रे के सा’थ मि’लिंद सो’मन का फोटो’शूट आ’ज भी च’र्चा में र’हता है। कु’छ सम’य प’हले भी अभि’नेता न्यू’ड हो’कर गो’वा में दौ’ड़ ल’गाते हु’ए नज’र आ’ए थे। उन्हों’ने य’ह तस्वी’र अ’पने इंस्टा’ग्राम प’र पो’स्ट की थी।

फि’ल्म जे’ल के ए’क सी’न में नी’ल नि’तिन मुके’श ने बगै’र कप’ड़ों के शू’ट कि’या था। फि’ल्म के सी’न को ले’कर का’फी वि’वाद भी हु’आ था। हा’लांकि य’ह बॉ’क्स ऑ’फिस प’र फ्लॉ’प र’ही थी।

रण’बीर क’पूर ने तो अ’पनी डे’ब्यू फि’ल्म सां’वरिया में ही न्यू’ड सी’न दि’या था जिस’में उन’का टाव’ल गि’र जा’ता है। उ’सके बा’द सं’जय द’त्त की बायो’पिक फि’ल्म सं’जू के ए’क सी’न में रण’बीर क’पूर को न्यू’ड दिखा’या ग’या है। 

हंस’ल मे’हता की फि’ल्म शा’हिद में राज’कुमार रा’व ने वकी’ल की मु’ख्य भूमि’का निभा’ई थी। जो उ’न बेगुना’ह लो’गों के लि’ए के’स ल’ड़ता है जि’न्हें गल’त त’रीके से आ’तंकी का आ’रोपी बना’या जा’ता है। फि’ल्म में राज’कुमार रा’व को गिर’फ्तार कि’या जा’ता है ज’हां जे’ल में उ’न प’र न्यू’ड सी’न फिल्मा’या ग’या है।