Categories
Other

रणवीर सिंह ने किया Male Co-Star को किस फिर बोले- तुम्हारी भाभी…’

आपको तो पता ही होगा रणवीर सिंह काफी अडवेंचर करते रहते हैं. उनके अंदर जबरदस्त एनर्जी है. चाहे कपड़ों के साथ एक्सपेरिमेंट हो या कुछ नया ट्राई करना हो रणवीर सिंह जरा भी झिझकते नहीं हैं. हाल ही में उनका एक विडियो दिखाई दे रहा है जिसमें वो ’83’ के को-स्टार जतिन सरना को किस कर रहे हैं।

बस में की रणवीर ने मस्ती

विडियो को देखकर ऐसा लग रहा है कि ये तब हुआ जब ’83’ की टीम बस से ट्रैवल कर रही थी और रणवीर को अपने को-स्टार्स के साथ मस्ती करने की सूझी. देखते ही देखते मामला काफी फनी हो गया. जिसके बाद सबसे मजेदार बात ये थी कि किस करने के बाद रणवीर कहते हैं, ‘तुम्हारी भाभी लाइव पर है, देख रही है क्या हो रहा है’, आपको बता दें कि वो अपनी पत्नी दीपिका के बारे में बात कर रहे थे।

दीपिका और रणवीर बनेंगे पति-पत्नी

आपको बता दें कि फिल्म ’83’ को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं और ये फिल्म इंडियन क्रिकेट टीम की 1983 में हुई ऐतिहासिक वर्ल्ड कप जीत पर आधारित है. टीम के कैप्टन कपिल देव थे. रणवीर कपिल के रोल में नजर आएंगे. वहीं उनकी रीयल लाइफ वाइफ दीपिका पादुकोण उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी के रोल में नजर आएंगी।

अप्रैल में रिलीज होगी फिल्म
रणवीर और दीपिका के अलावा आपको बता दें कि 83 में ताहिर राज भसीन सुनील गावस्कर के रोल में दिखेंगे, जीवा के श्रीकांत, साकिब सलीम मोहिंदर अमरनाथ, जतिन सरना यशपाल शर्मा के, चिराग पाटिल संदीप पाटिल, दिनकर शर्मा कीर्ती आजाद और निशांत दहिया रोजर बिन्नी के रोल में नजर आएंगे. फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.