Categories
Other

इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर का हुआ नि’धन, इंडस्ट्री में शोक की लहर

देश में कोरोना वायरस को लेकर इस समय माहौल बहुत ख़राब है वहीं बॉलीवुड से एक बुरी ख़बर आयी है। बता दें, मशहूर अभिनेता रंजीत चौधरी का 65 साल की उम्र में निधन हो गया। चौधरी दिवंगत अभिनेत्री पर्ल पदमसी के बेटे और दिवंगत विज्ञापन-गुरु एलिक पदमसी के सौतेले बेटे थे. रंजीत की मौत की पुष्टि उनकी सौतेली बहन राइल पदमसी ने इंस्टाग्राम पर की.

इस दुखद खबर पर दीपा मेहता ने ट्वीट किया, ‘उन्हें याद कर रही हूं, वास्तविक क्षति.’ अभिनेता के तौर पर चौधरी ने मेहता की फिल्मों ‘बॉलीवुड / हॉलीवुड’ (2002), ‘फायर’ (1998), और ‘कैमिला’ (1994) में काम किया था. उन्होंने मेहता के साथ ‘सैम एंड मी’ के लिए स्क्रिप्ट लेखक के रूप में भी काम किया था.

उनके साथ फिल्म ‘बॉलीवुड/हॉलीवुड’ में काम करने वाले राहुल खन्ना ने उनके निधन पर शोक जताते हुए ट्वीट किया. उन्होंने ट्वीट किया, “अपने छोटे फ्रेम के बावजूद वह भारतीय डायस्पोरा सिनेमा के आइकन और अपने शिल्प के माहिर थे. सबसे प्रिय, अलग और मजाकिया लोगों में से एक, जिनसे मिलकर मुझे खुशी हुई.”

वहीं गुप्ता ने भी उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए लिखा, “तुम्हारी आत्मा को शांति मिले मेरे दोस्त रंजीत चौधरी.”

दीपा मेहता की फिल्मों के अलावा उन्होंने मीरा नायर की साल 1991 में आई फिल्म ‘मिसिसिपी मसाला’, और साल 1996 में आई फिल्म ‘कामसूत्र: ए टेल ऑफ लव’ में भी काम किया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.