Categories
bollywood News

अभि’नेता विजय राज हुए गिर’फ्तार, को-एक्ट्रेस ने लगा’या छेड़’छाड़ का आरोप, कहा विजय मेरे साथ…….

ब्रेकिंग न्यूज़

विज’य राज अप’नी टीम के साथ बाला’घाट में थे, जहां वो अपनी अग’ली फिल्म ‘शेरनी’ की शूटिं’ग के लिए पहुंचे थे. पु’लिस का कहना है कि इसी दौ’रान उन्हों’ने कथि’क तौर पर एक म’हिला के साथ छेड़’छाड़ की.

अभिनेता विजय राज गिरफ्तार, को-एक्ट्रेस ने लगाया छेड़छाड़ का आरोप

नई दि’ल्ली: फि’ल्म अभि’नेता वि’जय राज को एक महि’ला से छेड़:छाड़ के आरो’प में गिर’फ्तार किया गया है. रिपो’र्ट्स के मुता’बिक विजय की गिर’फ्तारी महा’राष्ट्र के गोंदि’या में एक होट’ल से हुई है. उन पर उनकी को-एक्ट्रे’स ने छेड़’छाड़ का आ’रोप लगाया है.

बताया जा रहा है कि वि’जय राज अपनी टीम के साथ बाला’घाट में थे, जहां वो अपनी अ’गली फि’ल्म ‘शेरनी’ की शूटिं’ग के लिए पहुंचे थे. मि’ड डे की रिपो’र्ट के अनुसार पुलि’स ने बताया है कि इसी फि’ल्म की शू’टिंग के दौरा’न क’थित रूप से विजय ने एक महिला के साथ छेड़’छाड़ की.

कौवा बिर’यानी वाले सीन से हुए थे मश’हूर
57 साल के अभि’नेता विज’य राज फि’ल्म ‘रन’ में अपने कौवा बिर’यानी वाले सीन से काफी मश’हूर हुए थे. इसके अला’वा उन्होंने कई सुप’रहिट और हिट फि’ल्मों में याद’गार रोल निभाए हैं, जिनमें ध’माल, वेल’कम, दीवाने हुए पागल, रघु रोमि’यो, मुंबई टू गोवा और गली बॉय शा’मिल है.

साल 1999 में किया डेब्यू
आप’को बता दें कि विज’य राज ने सा’ल 1999 में आई बॉली’वुड फिल्म ‘भोपाल एक्सप्रेस’ से अपनी फि’ल्मी करि’यर की शुरु’आत की थी. विजय का ज’न्म पांच जून 1963 में उत्तर प्र’देश के इला’हाबाद में हुआ था. उन्होंने दि’ल्ली से पढ़ाई लिखा’ई की.