Categories
bollywood

एक बार फिर फिल्म जगत में पसरा मातम! छत से गिरने से मशहूर दिग्गज अभिनेता……की मौ’त….

बॉलीवुड ब्रेकिंग

घट’नाओं के एक दु’र्भाग्य’पूर्ण और चौंकाने वाले मोड़ में, सिलू करुप’पट्टी फेम के अभिनेता क्राव’मागा श्रीराम का आज निधन हो गया। श्रीराम एक क्राव मागा सेल्फ डिफेंस फॉर्म एक्स’पर्ट हैं और रिपोर्ट्स के मुता’बिक क्रावगा की प्रैक्टि’स करते हुए वह अपने घर की छत से गिर गए थे।

एक रिपोर्ट के मुता’बिक, साठ वर्षीय अभि:नेता ने एक निर्माणा’धीन इमारत की सी’ढ़ियां चढ़ने का प्रयास किया और ऐसा करते हुए नीचे गिर गए। जब उसके परिजनों ने उसे खून के पूल में बेहोश पड़ा पाया तो उन्होंने एंबु’लेंस सेवा के लिए फोन किया। हालांकि, उन्हें कथित तौर पर एम्बुलेंस में सहयोगी स्टाफ ने मृ’त घोषित कर दिया। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि अभि’नेता आ’त्मरक्षा क्राव मागा का अभ्यास कर रहे थे जब यह हादसा हुआ।

दिवं’गत अभि’नेता ने 45 की उम्र में इजरा’यली रक्षा बलों द्वारा विकसित आ’त्म’रक्षा कला क्राव मागा को संभाला और जल्द ही शहर में एक मांग के बाद प्रशि’क्षक बन गए। यहां तक कि उन्होंने क्राव मागा को शहर के पुलिस बल को सिखाया, जो क्राव मागा के लिए पुलिस प्रशि’क्षक के रूप में सेवारत थे।  उन्होंने अनुराग कश्यप और अमाला पॉल जैसे अभिनेताओं को क्रमशः अपनी फि’ल्मों इमाइ’क्का नोडि:गल और अधो अंधा परवई पोला के लिए भी प्रशिक्षित किया था।

सिलू करु’पपट्टी एक संक’लन फिल्म थी जिसमें श्री राम ने डांसर और अभि’नेत्री लीला सैमसन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया था और उनके अभि’नॅर को सराहा गया था। क्रावगा श्रीराम ने अभि’नेत्री अमाला पॉल को फिल्म आधो और परवई पोला के लिए भी प्रशि’क्षित किया था। इंडिया’ग्लि’ट्ज में हम क्रावगा श्रीराम के परिवार के प्रति संवे’दना व्यक्त करते हैं।