Categories
Other

ऐक्ट्रेस ने दुनिया से छुपा कर रखी अपनी प्रेग्नेंसी, अब दिया बेटे को जन्म

हर माँ बाप के लिए बच्चे का जन्म जीवन की सबसे बड़ी ख़ुशी होती है और इस को हर कोई जीना चाहता है. जब कोई माँ बच्चे को जन्म देने वाली होती है तो वो सबसे अपनी ये ख़ुशी जाहिर करती है. आज हम आपको एक टीवी की एक्ट्रेस के बारे में बता रहे हैं जिन्होंने नौ महीने तक अपनी प्रेगनेंसी को छुपा कर रखा.

टीवी सीरियल ‘ये हैं सिलसिला बदलते रिश्ता का’ फेम एक्ट्रेस अदिति देव शर्मा ने 9 महीने तक अपनी प्रेग्नेंसी को छुपाकर रखा था. बता दें 16 नवंबर को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया है. अदिति और उनके पति सरवर आहूजा ने बेटे का नामकरण भी कर दिया उन्होंने अपने बेटे का नाम सरताज रखा है.

ख़बरों के अनुसार एक न्यूज पेपर से बातचीत में अदिती ने बताया कि वह अपने बेटे को घर में कृष्णा बुलाती हैं. अदिति ने बताया उनके बेटे की मुस्कराहट शरारत भरी है.प्रेग्नेंसी को छुपाने की बात पर अदिति ने बताया कि कपल काफी प्राइवेट हैं। वह बताती है कि हम चाहते थें कि हमारे इस सफर में केवल परिवार और करीबी लोग ही शामिल हों.

अदिती ने अपने पैरेंटिंग लाइफ को भी शेयर करते हुए कहा कि वह बेबी को खाना खिलाती हैं, तो सरवर उन्हें खाना खिलाते हैं. अदिती ने टीवी पर ‘गंगा’, ‘लाखों में एक’, ‘तेरी मेरी लव स्टोरीज’ और ‘सिलसिला बदलते रिश्तों का’ जैसे कई सीरियल्स में काम कर अपने अभिनय के लिए सुर्खियां बटोरी है

Leave a Reply

Your email address will not be published.