Categories
Other

पिता के अकाउंटेंट के साथ भागी ये बड़ी अभिनेत्री, पति ने 500 रूपये में बेच दिया?

आये दिन फिल्मों की दुनिया में कुछ ना कुछ अजूबा सुनने को मिल जाता हैं. जिसके वजह से अभिनेत्रियों को ट्रोल भी किया जाता हैं. कुछ ऐसा ही एक मामला सुनने को मिला हैं. कहा जा रहा हैं ये अभिनेत्री पिता के अकाउंटेंट के साथ ही भाग गयी हैं. इसके बाद उनदोनो ने शादी की जहाँ उस अभिनेत्री के पति ने उन्हें 500 रूपए में बेच दिया. आखिर पूरी बात क्या हैं वो हम आपको बताने जा रहे हैं.

आपको बता दें बॉलीवुड एक्‍ट्रेस आलिया भट्ट की आने वाली फिल्‍म ‘गंगूबाई काठियावाडी’ का हाल ही में फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है. फिल्म में आलिया ने सेक्स वर्कर और अंडरवर्ल्‍ड डॉन की भूमिका निभायी है. आलिया अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दो फोटो शेयर किए हैं. संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के पोस्टर और फिल्म के लिए आलिया भट्ट के पहले लुक ने सोशल मीडिया पर अच्छी खासी धूम मचाई. एक फोटो में साड़ी पहने माथे पर लाल बिंदी और नथनी पहने दिखाई दे रही हैं. दूसरी ब्लैक एंड वाइट पिक्चर में आलिया बीच की मांग निकाले दो चोटी, हाथ में चूड़ी और मोटा काजल लगाए हुए हैं. इसमें आलिया का किरदार माफिया क़्वीन का होगा. आलिया के इस लुक की हर कोई तारीफ कर रहा है. ये लुक शेयर होते ही सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा है.

गंगूबाई अपने नए जीवन के सपने देखती है, लेकिन कुछ दिन बाद गंगूबाई का प्रेमी उन्हें महज 500 में बेच जाता है. इस फिल्म के जरिये यह बताया जायेगा कि कैसे वह एक माफिया क़्वीन बनती हैं और उनके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन आते हैं. बता दें कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बन रही ये फिल्म 11 सितंबर 2020 को रिलीज होगी. इस फिल्म में आलिया के साथ अजय देवगन भी करीम लाला के किरदार में नजर आ सकते हैं. इस फिल्म के साथ ही आलिया पहली बार संजय लीला भंसाली के प्रोडक्शन में काम करेंगी. वैसे बता दें ये सिर्फ इनका किरदार हैं असल ज़िन्दगी में ऐसा कुछ भी नहीं हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.