Categories
Other

एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी की बेटी का हुआ नि’धन, लंबे वक्त से थीं बीमार

अपने समय की मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस मौसमी चटर्जी की बेटी पायल डिकी सिन्हा का बीती रात 2 बजे निधन हो गया. वेबसाइट स्पॉटबॉय ने इस खबर को कंफर्म किया है. अभिनेत्री मौसमी की बेटी पायल काफी समय से से बीमार चल रही थीं. वो लम्बे समय से जुवेनाइल डायबिटीज से जूझ रही थी. बता दें, पायल अप्रैल 2017 से लगातार अस्पताल के चक्कर लगा रही थीं.

अप्रैल 2018 से ही पायल कोमा में थीं. पायल के पति डिकी सिन्हा उन्हें अस्पताल से घर ले आए थे लेकिन मौसमी और उनके पति जयंत मुखर्जी ने दामाद पर उनकी बेटी की सही देखभाल ना करने के गंभीर आरोप लगाए थे. उनका कहना था कि ‘डिकी ने पायल की फिजियोथेरेपी ट्रीटमेंट बंद करवा दी है. बेटी की बिगड़ती तबीयत के बाद मौसमी और उनके पति ने बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया था.’

मौसमी और जयंता ने कोर्ट से बेटी पायल की देखभाल करने की इजाजत मांगी थी. बता दें, पायल की साल 2010 में बिजनेसमैन डिकी सिन्हा से शादी हुई थी.

क्या लिखा था मौसमी-जयंत की याचिका में?

पायल के पेरेंट्स की याचिका में लिखा था- ”28 अप्रैल 2018 में पायल को अस्पताल से घर लाया गया. डिकी ने देखभाल के लिए नर्सें रखीं. डॉक्टर ने फिजियोथेरेपी और डाइट का खास ख्याल रखने को कहा था. लेकिन इसे फॉलो नहीं किया गया. डिकी ने ना फिजियोथेरेपी कराई ना ही पायल की डाइट में बदलाव किया. स्टाफ की पेमेंट बंद कर दी. नर्सें चली गई हैं. पायल की मेडिकल रिपोर्ट दिखाने से दामाद ने मना कर दिया है. डिकी हमें पायल से मिलने भी नहीं देता.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.