Categories
bollywood News

टीवी इंड’स्ट्री में पसरा मा’तम, ‘ये रिश्ता क्या कह’लाता है’ की मश’हूर ए’क्ट्रेस…….. का हुआ निध’न, साथी कला’कारों…..

ब्रेकिंग न्यूज़

खबर है कि उन्हें निमो’निया हुआ था. दिव्या की हालत गंभीर बता’ई जा रही थी. उनका ऑक्सी’जन लेवल कम हो रहा था, जिस वजह से उन्हें वेंटि’लेटर पर रखा गया था. वेंटि’लेटर पर कई दिन जिंद’गी और मौ’त के बीच जंग लड़ रहीं दिव्या ने अब हमे’शा के लिए इस दु’निया को छोड़ दिया है. 

  • कोरोना से पी’ड़ित थीं दि’व्या भटना’गर
  • वेंटि’लेटर सपोर्ट पर लड़ रही थीं जिं’दगी की जंग
  • मां के मुता’बिक, दि’व्या का पति था फ्रॉ’ड

टीवी इंड’स्ट्री को सोम’वार की सुबह बड़ा झट’का लगा है. खबर है कि पिछले कुछ दिन से वेंटि’लेटर पर जिंद’गी की जंग लड़ रही एक्ट्रे’स दिव्या भटना’गर का निध’न हो गया है. टीवी सी’रियल ‘ये रिश्ता क्या कह’लाता है’ में ‘गुलाबो’ का किरदार निभा’ने वाली दि’व्या कोरोना वाय’रस का शिका’र हो गई थीं, जिसके बाद उन्हें गोरे’गांव के एसआ’रवी अस्प’ताल में एड’मिट करवाया गया था.

खबर है कि उन्हें निमो’निया हुआ था. दिव्या की हालत गंभी’र बताई जा रही थी. उनका ऑक्सी’जन लेव’ल कम हो रहा था, जिस वजह से उन्हें वेंटि’लेटर पर रखा गया था. वेंटि’लेटर पर कई दिन जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रहीं दि’व्या ने अब हमे’शा के लिए इस दुनिया को छोड़ दिया है. वह 34 सा’ल की थीं. 

दिव्या की दो’स्त और एक्ट्रेस देवो’लीना भट्टा’चार्जी ने इंस्टा’ग्राम पर एक मैसेज लिखकर दुख जताया है. उन्होंने लिखा, जब कोई किसी के साथ नहीं होता था तो बस तू होती थी. दिवु तू ही तो मेरी अपनी थी जिसे मैं डांट स’कती थी, रूठ सकती थी, दिल की बात कह सकती थी. मुझे पता है कि जिंद’गी ने तुझ’पर बहुत सितम किये हैं. तू बेंइ’तेहां दर्द में थी. लेकिन अब मुझे पता है कि तू बेह’तर जगह पर है, जहां दुख, दर्द, ची’टिंग, झूठ जैसा कुछ नहीं है. मैं तुझे मिस क’रुंगी दिवु. और तू भी जा’नती है कि तुझे मैं प्या’र करती हूं और तेरी फि’क्र थी मुझे. बड़ी तू थी पर ब’च्ची भी तू ही थी. भगवान तेरी आ’त्मा को शांति दे. जहां भी है तू अभी बस खु’श रह. तू बहुत ज’ल्दी चली गयी दोस्त.

दोस्त ने की खबर की पु’ष्टि

बता दें कि देवो’लीना के पोस्ट के अला’वा दिव्या भट’नागर के दोस्त युव’राज रघु’वंशी ने ए’क्ट्रेस के नि’धन की खबर को कन्फ’र्म किया है. स्पॉट’बॉय से बातचीत में युव’राज ने बताया, ‘दिव्या का नि’धन सुबह 3 बजे हुआ है. दिव्या को 7 हि’ल्स हॉस्पि’टल में शि’फ्ट कर दिया गया था. रात अचा’नक 2 बजे उनकी तबीयत ज्यादा बि’गड़ गई थी, उन्हें सांस लेने में दिक्क’त हो रही थी जिसके बाद 3 बजे डॉ’क्टर ने बता दिया कि दिव्या अब इस दु’निया में नहीं हैं. ये खबर मेरे और दि’व्या के परिवार के लिए बहुत बड़ा सदमा है. भग’वान उनकी आ’त्मा को शां’ति दे.’

मां ने बता’या था दि’व्या की जिं’दगी का दर्द

बता दें कि टाइ’म्स ऑफ इंडिया से बात’चीत में दिव्या की मां ने ए’क्ट्रेस के पति गगन पर गंभीर आ’रोप लगाए थे. मां ने बताया था, ‘दिव्या के पति गगन ‘फ्रॉड’ है. वो एक्ट्रेस को छोड़’कर चले गए और उन्होंने ए’क्ट्रेस की हेल्थ के बारे में भी नहीं पूछा.’ मां ने यह भी कहा था, ‘दिव्या ने ह’मारी जानकारी के बिना शा’दी की थी. हम इस शादी के वि’रोध में थे. दिव्या पहले मीरा रोड पर एक बड़े घर में रहती थी. लेकिन शादी के बाद वो ओशि’वारा में एक छोटे से घर में रहने लगी. उस’का पति भी फ्रॉ’ड निकला, उसे छोड़’कर चला गया.’