Categories
Other

कास्टिंग डायरेक्टर ने एक्ट्रेस की प्राइ’वेट तस्वीरें की सोशल मीडिया पर शेयर

कास्टिंग काउ’च हो या फिर ब्लै’क मेलिंग, इंडस्ट्री से ऐसी ख़बरें आती रहती हैं। लड़के लड़कियाँ इंडस्ट्री में नाम कमाने जाते हैं लेकिन ब्लै’क मेलिंग या कास्टिंग काउ’च का शिकार हो जाते हैं। हाल ही में मुंबई पुलिस ने 28 साल के एक कास्टिंग डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है जिसपर एक अभिनेत्री के प्राइ’वट फ़ोटोज़ सोशल मीडिया पर अपलोड करने का आरो’प लगा है।

आरोपी कास्टिंग डिरेक्टर का नाम महावीर तक उर्फ नकुल है जिसने एक अभिनेत्री और उसके दोस्त के प्राइ’वट फ़ोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। पुलिस के अनुसार, पीड़िता का बॉयफ्रेंड भी का’स्टिंग डायरेक्टर है. बता दें महावीर ने कुछ महीनों पहले उसे एक सीरियल के कास्टिंग के काम के लिए तीन लाख रुपये दिए थे. किसी वजह से उस प्रोजेक्ट पर काम शुरू नहीं हो पाया. जिसके बाद महावीर ने एक्ट्रेस के बॉयफ्रेंड से अपने पैसे वापस मांगे और उसका मोबाइल फोन ले लिया.

पुलिस ने कहा कि – ‘पिछले साल दिसंबर में एक्ट्रेस के एक दोस्त ने उसे बताया कि उसने उसके बॉयफ्रेंड के साथ एक्ट्रेस की कुछ प्राइवेट तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखी हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस और उसके बॉयफ्रेंड ने पुलिस में शिका’यत दर्ज कराई’.

ओशिवारा पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ छे’ड़छा’ड़ और आईटी एक्ट की धाराओं के तहत के’स दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. रविवार को आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से अदालत ने उसे पुलिस कस्टडी में भेज दिया है. पुलिस के अनुसार, महावीर तक ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर कई फर्जी अकाउंट बनाए हुए थे. पोलिस ने बताया पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.