Categories
Other

अभिनेत्री प्राची देसाई ने किया खुलासा – ‘शूटिंग के दौरान मुझे अपने ब्रेस्ट में…’

बॉलीवुड में शूटिंग के दौरान अभिनेता और अभिनेत्रियों से कई तरह की मांग की जाती है. ये ऐसी मांग होती हैं जो कलाकार करने को तैयार नहीं होते और भड़क जाते हैं. इंडस्ट्री में ऐसी मांग सबसे ज्यादा अभिनेत्रियों के साथ की जाती है. ऐसी ही एक मांग के बारे के अभिनेत्री प्राची देसाई ने बताया जो शूटिंग के दौरान उनसे की गयी थी. प्राची ने इस मांग वो सुनते ही खुद को वैनिटि वैन में बंद कर लिया था और शूटिंग करने से मना कर दिया था.

बटा दें अभिनेत्री प्राची देसाई ने फिल्म ‘एक विलेन’ में एक आइटम सॉन्ग (अवारी) किया था, इसी आइटम सॉन्ग के दौरान प्राची से कहा गया था कि ‘उन्हें अपने ब्रेस्ट में सिलीकॉन पैड लगाना होगा ताकि वो सेक्सी और हॉट लग सकें’. ये सुनते ही प्राची भड़क गयी और अपने वैनिटि वैन में जाकर बैठ गई. शूटिंग करने से भी मना कर दिया जिसके बाद इस फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर को सेट पर बुलाया गया.

एकता ने प्राची से काफी समय तक बात किया और उन्हें समझाकर सेट पर वापिस लेकर आयीं और गाने की शूटिंग को पूरा किया. एकता कपूर ने ही प्राची को इंडस्ट्री में टीवी सीरियल ‘कसम से’ में पहला ब्रेक दिया था.

दरअसल प्राची और एकता कपूर का रिश्ता काफी पुराना है, एकता कपूर ही वो हैं जिन्होंने प्राची को पहली बार ब्रेक दिया था. ऐसे में प्राची एकता कपूर की बातों को कभी नहीं टालती, बता दें कि प्राची ‘लाइफ पार्टनर’, ‘रॉक ऑन’,’वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’, ‘बोल बच्चन’ जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.