Categories
Other

एक्ट्रेस का ब’ड़ा खुलासा, ‘पैसे के लिए किसी के साथ -सो भी सकती हूं’ !

बॉलीवुड इंडस्ट्री और टीवी इंडस्ट्री में का’स्टिं’ग का’उ’च की ख़बरें अकसर सामने आती रहती है। का’स्टिं’ग का’उच में फसने की वजह से कुछ लोग जेल भी गए लेकिन क्या आपने कभी सुना है कि कोई एक्ट्रेस या एक्टर ने इन सब चीजों को खुलेआम स्वीकारा हो। आपको बता दें टीवी की एक बड़ी स्टार से ब’ड़ा खुला’सा किया है। इस टीवी एक्ट्रेस की माने तो वो पैसे के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार है। हद तो तब हो गई। जब उसने कहा कि पैसे के लिए वो किसी के साथ भी सो सकती है।

ये बड़ा खुलासा किया है, बो”ल्ड’नेस के लिए अक्सर चर्चा में रहने वाली रियलिटी सर्बिया टीवी स्टार सेनाडा न्यूरिक ने जो एक बार फिर चर्चा में हैं।  सेनाडा ने ये आप’त्ति’जनक बयान देकर अपने फैंस ही नहीं बल्कि सभी को चौका दिया।

सबसे ब’ड़ा झट’का तो उनकी माँ को लगा है. बेटी के मुंह से ये बयान सुनकर उनकी मां ने आ’त्म-ह’त्या करने की भी कोशिश की।

सेनाडा ने एक इंटरव्यू में अपनी से’क्स ला’इफ के बारे में खुलकर बात की। सेनाडा ने बेझि’झक होकर कहा, ‘पैसों के लिए मैं हैंडसम मर्दों के साथ सं’बं’ध बनाती हूं। मैं जल्द अमीर बनना चाहती हूं और इसके लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं। सेनाडा ने कहा कि कंगाली के समय गैर-म’र्दों के साथ संबं’ध बनाती हैं। सेनाडा के इस इंटरव्यू के बाद इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है।

सेनेडा की मां का कहना है कि बेटी के काम से वो बेहद शर्मिंदा हैं। इसी वजह से दो बार आ’त्म-ह’त्या करने की कोशिश भी की। लेकिन किसी तरह दोनों बार ना’काम रहीं। लोगों ने उन्हे बचा लिया। सेनाडा की मां अब उनकी शक्ल तक देखना पसंद नहीं करती हैं।

सेनाडा की मां के मुताबिक, वो बेटी की वजह से वो अपने रिश्तेदारों से दूर रहती हैं, उनके यहां आना जाना भी छूट गया है। वो रिश्तेदारों नजरें तक नहीं मिला पाती हैं। बेटी के गम में वो दो बार सु-सा-इड करने की कोशिश कर चुकी हैं लेकिन दोनों बार उन्हें ब’चा लिया गया। वहीं मां की परे’शा’नी से बेटी सेनाडा को इस बात का कोई पछतावा नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.