Categories
News

बुरी खबर-: अभी अभी बॉलीवुड को लगा बड़ा झ’टका, दि’ग्गज अभिनेत्री की हुई…….

खबरें

फिल्म फैन में शा’हरुख़ खा’न के साथ नजर आई ए’क्ट्रेस शिखा मल्होत्रा को कोरो’ना की जं’ग जितने के बाद पै’रालि’सि’स हो गया है। आपको बता दें कि उन्हें मुंबई के कपूर अ’स्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि शिखा के शरीर का दा’हिना हि’स्सा काम नहीं कर रहा है। आपको बता दें कि इस बात की जा’नकारी शिखा के मै’नेजर अ’श्विनी शु’क्ल ने एक इं’स्टाग्रा’म पो’स्ट के ज’रिए दी है

शिखा के मै’नेजर ने साझा की यह त’स्वीर

मैनेज’र ने शिखा की एक तस्वीर को साझा करते हुए इस पो’स्ट में लिखा है ‘शिखा आज फिर एक बार हॉ’स्पिटल में, को’विड की जं’ग जितने के एक महीने बाद 10 दिसंबर की रात पैरा’लिसि’स स्ट्रो’क के चलते इन्हें अस्प’ताल में भ’र्ती कराया गया है। यह बात करने में पूरी तरह से अ’स’मर्थ है इनके स्वा’स्थ की प्रार्थना करें।

शिखा मल्होत्रा का फि’ल्मी करियर

इस एक्ट्रेस का फिल्मी करियर में इन्होंने संजय मिश्रा की 2019 में आई फिल्म ‘कां’चली’ में ली’ड हीरो’इन के तौ’र पर काम किया है। आपको बता दें कि इसके अलावा वह ता’पसी पन्नू के साथ फिल्म ‘रनिं’ग शा’दी’ में भी काम कर चुकी हैं। इसके साथ यह शा’हरुख खा’न के साथ फै’न फि’ल्म में भी काम कर चुकी हैं।

आपको बता दें कि शि’खा मल्हो’त्रा एक ए’क्ट्रेस क साथ डां’सर भी है।  यह ए’क्ट्रेस एक स’र्टिफाइ’ड नर्स भी है। इन्होंने को’रोना काल में कई मरी’जों का इ’लाज भी किया है। आपको बता दें कि मुंबई के जो’गेश्वरी स्थित ‘हिं’दू हृद’य स’म्राट ट्रा’मा सें’टर’ में एक नर्स के तौ’र पर भी काम किया है। कई कोरो’ना मरी’जों की सेवा भी की थी। आपको बता दें कि यह सिलसिला 6 महीने तक चला है।