Categories
News

मश’हूर अद’का’रा के घर छाया मा’तम का माहौ’ल, कोविड ने ली जा’न…

खबरें

को’रोना वा’यर’स से ला’खों लोग अपनी जा’न गवा चुके हैं। इसका क’हर थम’ने का नाम नहीं ले रहा है। इस वा’यर’स ने बहुत से प’रिवारों को ख’त्म कर दिया है। हाल ही में इं’ड’स्ट्री की जानी मा’नी ए’क्ट्रे’स  दि’व्या अ’ग्रवाल के पिता भी इस दु’निया को अ’लवि’दा कह गए हैं। खब’रों की मानें तो वह भी इस वाय’रस से सं’क्र’मित थे। 

दि’व्या अ’ग्रवा’ल ने दी जा’नकारी 

इसकी जा’नकारी दि’व्या ने खु’द अपने फैं’स के साथ सा’झा की है। उ’न्होंने अपने पि’ता के साथ एक त’स्वीर शे’यर कर इसके कै’प्शन में लिखा है ‘आ’प ह’मेशा मेरे साथ हैं। मैं आ’पसे ब’हुत प्या’र करती हूं पापा। भ’गवान आपकी आ’त्मा को शांति दे।’ 

पिता के लिए मां’गी थी दुआ’एं 

पि’ता के को’रो’ना सं’क्रमि’त होने के बाद दि’व्या उनकी सेह’त से जु’ड़ी हर जा’नकारी शे’यर करती थी। बीते मं’गलवार को ही उ’न्होंने इंस्टा’ग्रा’म पर अपने पि’ता के लिए पो’स्ट शेयर कर कै’प्शन में लि’खा था ,’ कृ’पा करो ना’नक देव जी। मैं सभी से प्रार्थना करती हूं कि शाम पां’च ब’जे मेरे पि’ता के लिए आप दि’ल से प्रा’र्थना करें। प्रार्थना की एक साथ आवाज जरूर उनके का’म आएगी। मुझे नहीं पता कि इस’में कि’तना वि’श्वास है। बस मैं यह जानती हूं कि भगवान है। कृपया भगवान से प्रार्थना कीजिए। मैंने, जो कुछ सं’भव हो सक’ता था, सब करने की को’शिश की है। और मैं अपनी को’शिश जा’री रखूंगी।’ 

 मां और भाई भी हुए थे को’रो’ना का शिका’र 

          View this post on Instagram                  

You are always with me… i love you papa.. RIP

A post shared by Divya Sanjay Agarwal (@divyaagarwal_official) on Oct 27, 2020 at 8:41pm PDT

आपको बता दें कि कोरो’ना का शिका’र दि’व्या  के पि’ता ही नहीं ब’ल्कि इसके उन’की मां और भाई भी हुए थे हालां’कि वह तो ठी’क हो गए थे लेकि’न पिता की त’बीय’त और बि’ग’ड़’ती गई। 

स्टार्स ने जा’हिर किया दु’ख 

दि’व्या अग्रवाल के पिता के निध’न के बाद स्टा’र्स शो’क व्य’क्त कर रहे हैं और दि’व्या को इस दु’ख को स’हन करने की हि’म्मत भी दे रहे हैं।