Categories
News

ग’जब: 2 ल’ड़को को हु’आ ए’क ही लड़’की से प्या’र, दो’नों ए’क ही महि’ला से ब’च्चें पै’दा क’रने को है तै’यार, दे’खिए कै’से दो’नों लड़’के ए’क ही बि’स्तर प’र लड़’की के सा’थ.. दे’खें तस्वी’रें…

हिंदी खबर

ब्राजी’ल के दो बे’स्ट फ्रेंड्’स ए’क ही महि’ला के प्या’र में हैं औ’र पि’छले डे’ढ़ सा’ल से ये ती’नों लो’ग ए’क दू’सरे को डे’ट क’र र’हे हैं. ये ती’नों पा’रंपरिक क’पल्स की त’रह ही रेस्टो’रेंट्स औ’र डे’ट्स प’र जा’ते हैं. हा’लांकि इ’न्हें लो’गों के अजी’बोगरीब रि’एक्शन्स का भी सा’मना क’रना प’ड़ता है प’र ये ती’नों ही भवि’ष्य को ले’कर का’फी प्ला’न क’र र’हे हैं

30 सा’ल के डि’नो डिसू’जा औ’र सॉ’लो गो’म्स ब्राजी’ल से हैं औ’र वे पिछ’ले सा’ल स्पे’न के बार्सि’लोना में छुट्टि’यां मना’ने के दौ’रान बेला’रूस के ए’क बा’र में ग’ए थे. य’हां इ’न लो’गों की मुला’कात 27 सा’ल की ओ’ल्गा से हु’ई थी जो अप’ने दो’स्तों के सा’थ थीं. डि’नो औ’र सॉ’लो ने सा’थ ही इ’स महि’ला को अ’प्रोच कि’या औ’र ती’नों ए’क सा’थ डे’ट्स प’र जा’ने ल’गे. (फोटो साभार: Jam Press)

डि’नो ने इ’स बा’रे में बा’त क’रते हु’ए क’हा- सॉ’लो औ’र मैं बार्सि’लोना फुट’बॉल मै’च देख’ने ग’ए थे औ’र व’हां ह’में ओ’ल्गा मि’ली थी. ह’मने उ’न्हें ड्रिं’क्स के लि’ए अ’प्रोच कि’या औ’र य’हां से ह’मारी क’हानी शु’रू हु’ई. ह’मारे लि’ए ये मु’द्दा न’हीं है कि ह’म ती’न लो’ग रिलेश’नशिप में हैं. ह’मारे लि’ए ज्या’दा जरू’री के’मिस्ट्री है. ह’म लो’गों के बी’च का’फी स्ट्रॉ’न्ग के’मिस्ट्री है. (‘फोटो सा’भार: Jam Press)

डि’नो ने क’हा कि शुरुआ’त में ह’में दो’स्तों से क’ई त’रह के मैसे’जेस परि’वारों औ’र दो’स्तों से मि’ल र’हे थे क्यों’कि वे सम’झना चा’हते थे कि आ’खिर ह’म लो’गों के बी’च च’ल क्या र’हा है क्यों’कि ये स्थि’ति सा’मान्य से थो’ड़ी अ’लग थी. ह’म का’फी सह’ज होक’र अ’पने परि’वारों औ’र दो’स्तों को ओ’ल्गा के बा’रे में ब’ता चु’के हैं औ’र इस’के च’लते लो’गों की रा’य हमा’रे प्र’ति बद’ली है औ:र अ’ब लो’ग का’फी सपो’र्टिव हैं. (फो’टो सा’भार: Jam Press)

डि’नो, ओ’ल्गा औ’र सॉ’लो पि’छले डे’ढ़ सा’ल से ए’क दूस’रे को डे’ट क’र र’हे हैं औ’र ती’नों लो’ग फिल’हाल फ्रां’स में रह’ते हैं औ’र सा’थ में ब’च्चे भी पै’दा क’रना चा’हते हैं. डि’नो ने क’हा कि ह’म पू’री दुनि’या घूम’ना चाह’ते हैं औ’र अ’पना बि’जनेस बढ़ा’ना चा’हते हैं औ’र लाइ’फ को बेह’द सिं’पल तरी’के से जी’ना चा’हते हैं. (फो’टो सा’भार: Jam Press)