Categories
News

50 सा’ल की औ’रत ने 22 सा’ल के ल’ड़के से की शा’दी, देखि’ए मुला’कात से ले’कर सुहा’गरात त’क का स’फर, वा’यरल हु’ई तस्वी’रें…

हिंदी खबर

ह’टके डे’स्क: आ’ज के ज़मा’ने में डे’टिंग ऐ’प्स का इस्तेमा’ल क’ई सिं’गल लो’ग क’रते हैं। क’ई लो’गों को इ’न ऐ’प्स से मनप’संद जीवन’साथी भी मि’ल जा’ता है। लो’ग अ’पनी तन्हा’ई से ऊब’कर इ’न ऐ’प्स प’र पार्ट’नर की त’लाश क’रते हैं। नॉ’र्थ कैरो’लिना में रह’ने वा’ली 50 सा’ल की शे’रोन हॉ’किंस का ज’ब तला’क हु’आ तो वो का’फी अके’ली र’ह ग’ईं। इ’स अके’लपन से निक’लने के लि’ए उन्हों’ने डेटिं’ग ऐ’प टिं’डर डाउन’लोड कि’या। इ’सपर उन्हों’ने लड़’कों की ऐ’ज 19 सा’ल त’क की रखी। इ’स व’जह से उन’का मै’च 22 सा’ल के पै’री हॉप्स्टी’न से हो ग’या। दो’नों ने कु’छ सम’य त’क ए’क-दू’सरे को डे’ट कि’या। अ’ब दो’नों सगा’ई क’र चु’के हैं औ’र इ’स सा’ल के आखि’री त’क शा’दी का प्ला’न क’र र’हे हैं। हालां’कि, उ’म्र के फा’सले की वज’ह से उ’न्हें लो’गों के ता’ने  भी सु’नने प’ड़ र’हे हैं।

सो’शल मीडि’या प’र 50 सा’ल की ए’क महि’ला शेरो’न ने अप’नी ल’वस्टोरी शेय’र क’र सु’र्खियां बटो’री। दा’दी ब’न चु’की शेरो’न ने त’लाक के बा’द अप’ने अके’लपन से निक’लने के लि’ए टिं’डर इनस्टॉ’ल कि’या औ’र व’हां अ’पने प्या’र से मि’ली।  

टिं’डर प’र शे’रोन को 22 सा’ल के पै’री से प्या’र हो ग’या। पै’री म’र्चेंट ने’वी में हैं। व’हीं शेरो’न ए’क स्कू’ल में टीच’र है। दो’नों के बी’च 28 सा’ल का अंत’र है। लेकि’न प्या’र ने उ’म्र के फा’सले को मि’टा दि’या। 

दो’नों ने टिं’डर प’र मुला’कात के बा’द कु’छ स’मय त’क डे’ट कि’या। इस’के बा’द दो’नों ने सगा’ई क’र ली। अ’ब इ’स सा’ल के अं’त तक दो’नों ने शा’दी का प्ला’न बना’या है। इ’स शा’दी से पै’री के परि’वार को को’ई दिक्क”त न’हीं है। 

हालां’कि, ज’ब भी दो’नों बा’हर जा’ते हैं, लो’ग ज्यादा’तर इ’स क’पल को मां-बे’टा सम’झ बै’ठते हैं। लेकि’न शे’रोन का क’हना है कि  उ’से इ’स बा’त से को’ई श’र्म न’हीं है कि उस’की उ’म्र पै’री की मां जि’तनी है। दो’नों प्या’र क’रते हैं औ’र शा’दी क’रना चाह’ते हैं।  

ती’न ब’च्चों की दा’दी शेरो’न ने 2020 में अ’पने तला’क के बा’द टिं’डर डाउ’नलोड कि’या था। उस’ने ऐ’प में लड़’कों की उ’म्र 19 सा’ल र’खी थी। इ’स वज’ह से उन’का मै’च पै’री से हु’आ। ने’वी यूनिफॉ’र्म देख’ते ही वो पै’री प’र फ़ि’दा हो ग’ई थीं। 

शे’रोन ने बता’या कि ज’ब वो शादी’शुदा थी, त’ब उस’ने फी’ल कि’या था कि क’म उ’म्र के लड़’के उ’से आ’कर्षित क’रते हैं। वो ह’मेशा छिप’कर बी’स सा’ल के लड़’कों को देख’ती थी। इस’के बा’द 2015 में उस’का तला’क हु’आ।