Categories
Other

लॉकडाउन के बाद ये 3 सीरियल हो जायेंगे हमेशा के लिए बंद, नंबर 2 कुछ दिन पहले ही हुआ शुरू

देश में अब तक मरीजों की संख्या 24000 के पार पहुंच चुकी है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक अब तक देश में इसके 18668 केस सामने आ चुके हैं. वहीं 775 लोगों की इससे मौत हो चुकी है.इसमें से 5062 लोगों का सफलतापूर्वक इलाज किया जा चुका है. भारत में सबसे ज्यादा मरीजों की संख्या महाराष्ट्र में हैं. आपको बता दें लॉकडाउन के वजह से सारे फिल्म और सीरियल की शूटिंग बंद कर दी गयी हैं. लेकिन 3 ऐसे सीरिअल हैं जो अब नहीं दिखाया जायेगा.

कोरोना की वजह से इंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का काम ठप पड़ चुका है। ना तो फिल्में बन रही हैं, ना किसी सीरियल की शूटिंग हो पा रही है। ऐसे में टेलीविजन पर कई शो का रिपीट दिखाया जा रहा है।वहीं दूरदर्शन ने 90 के दशक के सारे सीरियलों को री-टेलीकास्ट कर लाइमलाइट ले ली है। टेलीविजन का उपभोग 37 प्रतिशत तक बढ़ चुका है। और मुख्य तौर पर यह लॉकडाउन के 3 दिनों के बाद बढ़ना शुरु हुआ है। नॉन प्राइमटाइम में दर्शकों का 70 प्रतिशत तक इजाफा देखा गया है।

दौरान सोनी टीवी ने अपने तीन शोज- बेहद 2, इशारों इशारों में और पटियाला बेब्स को ऑफ एयर करने का फैसला लिया है। जी हां, लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी ये तीन शोज वापस नहीं आएंगे। बॉम्बे टाइम्स को दिए बयान में चैनल ने कहा- इन तीन फिक्शन शोज का नेचर और नैरेटिव टाइम बाउंड है। मार्च से शूटिंग रुकी हुई है। हम जिस स्थिति में हैं, उसके कारण हम इन शोज की लॉजिकल एंडिंग शूट नहीं कर सकते।

Leave a Reply

Your email address will not be published.