Categories
Entertainment

पति के सामने बूढ़ी नजर आती हैं बॉलीवुड की ये हसीनाएं, देखें तस्वीरें….

हिंदी खबर

‘ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन’ गाने की ये लाइन कुछ लोगों पर बिलकुल सटी’क बैठती है. जब इंसान को प्या’र होता है तो वह जात-पात, छोटा-बड़ा कुछ नहीं देखता और न ही उसे इस बात से कोई फ’र्क पड़ता है कि सा’मने वाले की उम्र क्या है. ऐसे में आज के इस पो’स्ट में हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी अभिने’त्रियों से मिलवाने जा रहे हैं, जो जिन्होंने अपने से कम उम्र के लड़कों को अपना जीवन’साथी चुना.

प्रियंका चोपड़ा

हाल ही में देसी ग’र्ल प्रियंका चोपड़ा ने अमेरिकन सिंगर निक जोन’स से शादी की है. पिछले साल दोनों की शादी ने खूब सु’र्खियां बटोरी थीं. बता दें, निक जोनस उम्र में प्रियंका से 10 साल छोटे हैं. जहां प्रियंका की उम्र 36 साल है वहीं निक 26 साल के हैं. जब दोनों की शादी हुई थी तब लोगों ने उनकी उम्र के बीच फासले को लेकर बहुत मजाक बनाया था. लेकिन दोनों पर इस बात का कोई अस’र नहीं हुआ और आज वह एक खुशहाल जीवन व्यती’त कर रहे हैं.

अमृता सिंह

सैफ अली खान बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से जाने जाते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं सैफ की पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी. उन्होंने ये शादी सबसे छिपकर की थी. उनकी इस शादी से घरवाले काफी नारा’ज भी हुए थे क्योंकि अमृ’ता उम्र में सैफ से काफी बड़ी थीं. बता दें, अमृता से शादी के वक्त सैफ केवल 21 साल के थे. अमृता उम्र में सैफ से 13 साल बड़ी थीं यानी जब उनकी शादी हुई थी तब अमृता 34 साल की थीं. हालांकि, अब दोनों का तला’क हो चुका है.

ऐश्वर्या राय

साल 2007 में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी हुई थी. ऐश्वर्या अभिषेक से उम्र में दो साल बड़ी हैं. ऐश्वर्या की उम्र 45 साल है वहीं अभिषेक की उम्र 43 साल है. इसके बाव’जूद दोनों के बीच बहुत अच्छी अंडरस्टैंडिंग हैं और दोनों एक खुशहाल जीव’न व्यतीत कर रहे हैं. हालांकि, दोनों की उम्र में ज्यादा फा’सला नहीं है लेकिन फिर भी कुछ लोगों ने शादी के समय इनका मजा’क बनाया था.

अर्चना पूरण सिंह

अर्चना पूरण सिंह बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री हैं जिन्होंने कई हि’ट फिल्मों में शानदार अभिनय किया है और अपनी कला से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अर्चना पूरण सिंह ने खुद से 7 वर्ष छोटे परमीत सेठी के साथ शादी रचाई थी. उम्र का फास’ला थोड़ा ज्यादा जरूर है मगर दोनों के बीच प्या’र काफी गहरा है.

नम्रता शिरोडकर